अन्य
    अन्य

      जब तक जेल में चना रहेगा, ऐसे लोगों का आना-जाना बना रहेगा : नीरज

      ऐसे लोगों को मनोहर पोथी पढ़ने आता नहीं है और अनर्गल बयान देते रहते है। सीएम नीतीश कुमार ने अपने राजनीतिक जीवन में किसी को भी ऐसे आपराधिक वारदातों की खुली छूट नहीं दी है। चाहे वे शहाबुद्दीन हो या राजद के बाहुबली नेता राजबल्लभ यादव, अशोक महतो सभी सलाखों के पीछे हैं…….”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (बिहार शरीफ ब्यूरो)।  बाहुबली नेता आनंद सिंह द्वारा नीतीश कुमार और ललन सिंह के इशारे पर अपराधिक मामलों में फंसाए जाने जाने पर बिहार के सूचना एवं प्रसारण मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि किसी को कोई क्यों फंसायेगा, जिसको माननीय उच्च न्यायालय ने ट्रेजेडी ऑफ सोसाइटी अर्थात समाज का संकट बताया, उसको कोई फंसाने वाला है।

      उन्होंने कहा कि जिस पर विभिन्न आपराधिक मुकदमे हो। गांव के अंदर गोतिया भाई परिवार पर अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने का आरोप लगता हो, उसको कोई फंसा सकता है। यह लोग तो विभिन्न तरीके से अपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हैं।

      मंत्री ने आगे कहा कि इस बार मजिस्ट्रेट ने पकड़ लिया। तब कह रहे है कि कि सरकार यह कर रही है। तो क्या पहले जो 2005 से 2015 के बीच तीन बार जेल गए थे। उस समय क्या स्थिति थी। उस वक्त भी बिहार में कानून का राज था।

      उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि बिहार के अंदर एक नारा है जब तक जेल में चना रहेगा तब तके आना जाना बना रहेगा। ऐसे लोगों का यथार्थ यही है।

      बोले बिहार के सूचना एवं प्रसारण मंत्री नीरज कुमार….

       

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News