अन्य
    Sunday, March 3, 2024
    अन्य

      टीपीएस कॉलेज जा रहे प्रोफेसर की दिनदहाड़ेे गोली मार कर हत्या

      नालंदा दर्पण डेस्क। राजधानी पटना में टीपीएस कॉलेज के राजनीतिक विज्ञान के प्रोफेसर शिव नारायण राम (55) की अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। शिव नारायण पूर्वी इंदिरा नगर में अपने परिवार के साथ रहते थे।

      कंकड़बाग थानांतर्गत चांदमारी रोड गली नंबर आठ में हुई इस वारदात के बाद आक्रोशित लोगों ने चिरैयाटांड़ पुल के पास सड़क पर टायर जलाकर आगजनी व नारेबाजी की।

      फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। प्रोफेसर के पिता ने किसी से दुश्मनी, रंगदारी या अन्य बातों से इनकार किया है।

      एसएसपी उपेंद्र शर्मा के मुताबिक पुलिस हर पहलुओं पर तहकीकात कर रही है। इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिये पीएमसीएच भेज दिया। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस ने उसे परिजनों के हवाले कर दिया।

      कहा जाता है कि प्रोफेसर अपने घर से निकलने के बाद कॉलेज जा रहे थे। जैसे ही जनता फ्लैट के समीप पहुंचे, पहले से घात लगाये बाइक सवार एक अपराधी ने उन्हें घेर लिया।

      इसके बाद शिव नारायण के सिर के पीछे गोली मार दी। गोली लगते ही प्रोफेसर नगर निगम की गाड़ी के पीछे गिर गये। इसके बाद मौके पर भीड़ जमा हुई और लोगों ने पुलिस को खबर दी।

      कहते हैं कि चालक के शोर-शराबा करने के बाद वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गयी। लेकिन किसी ने तत्काल प्रोफेसर को उठाकर अस्पताल ले जाना मुनासिब नहीं समझा।

      घटना की खबर मिलते ही कंकड़बाग थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रोफेसर को उठाया और उन्हें पीएमसीएच लेकर पहुंची। यहां, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालने में पुलिस जुटी है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!