अन्य
    Friday, June 21, 2024
    अन्य

      नालंदा: हादसों भरा सोमवार, अलग-अलग घटना में 5 की गई जान…

      नालंदा में अलग-अलग हादसों में 5 लोगों की जान चली गयी। सरमेरा में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर युवक और बुजुर्ग की मौत हो गयी। वहीँ, नूरसराय में बाइक से गिरकर महिला की मौत हो गयी। गिरियक पहाड़ पर बुजुर्ग की लाश मिलने से इलाके में सनसनी मच गई । जबकि लहेरी थाना क्षेत्र के गैस गोदाम के समीप युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना में संबंधित थानों की पुलिस कार्रवाई में जुट गयी है।

      पहली घटना

      रविवार की देर शाम सरमेरा बाजार के गर्ल्स हाई स्कूल के पास हुई। अज्ञात वाहन की चपेट में आने से चेरो गांव निवासी सलीम साह के 32 वर्षीय पुत्र मो. शमशेर की मौत हो गयी। वह बाजार में किराये पर रहकर मटन की दुकान पर मजदूरी करता था। राहगीरों ने फोन कर पुलिस को शव की जानकारी दी। थानाध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि युवक का शव सड़क किनारे पड़ा था। किसी वाहन के धक्के से मौत होने की आशंका है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है।

      दूसरी घटना

      इसी तरह सोमवार की शाम बढ़िया गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत हो गयी। शव की पहचान नहीं हो सकी है।

      तीसरी घटना

      नूरसराय थाना क्षेत्र के यमुनापुर गांव के पास हुई। सोमवार को बाइक से गिरकर भखरी गांव निवासी सुदामा रविदास की 40 वर्षीया पत्नी बुधनी देवी की मौत हो गयी। परिजन ने बताया कि वह अपने रिश्तेदार से मिलने बिहारशरीफ आयी थी। वहां से रिश्तेदार के साथ बाइक पर बैठकर घर लौट रही थी। उसी दौरान वह बाइक से गिर गयी। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

      चौथी घटना

      लहेरी थाना क्षेत्र के सोहन कुआं मोहल्ले के पास रविवार की रात युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक सरमेरा थाना क्षेत्र के अहियापुर-मुसहरी गांव निवासी गोपाल चौधरी का 29 वर्षीय पुत्र सुमीत कुमार है। वह किराये पर रहकर एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। घटना का कारण पता नहीं चला है। इधर, मौत की खबर मिलते ही मुसहरी गांव में मातम पसर गया है। परिजन ने बताया कि वह सीएमएस कंपनी में काम करता था। रविवार की देर शाम किसी परिचित ने फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद परिचित उसके कमरे में गया तो फंदे में झूल रही लाश पर नजर पड़ी। उसने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद शव को नीचे उतारा गया। उसके भाई का कहना है कि कंपनी के दबाव के कारण ही उसने आत्महत्या की होगी। थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है। मामले की जांच चल रही है।

      पचवीं घटना

      राजगीर थाना क्षेत्र के गिरियक पहाड़ के ऊपर बुजुर्ग की लाश मिलने से इलाके में सनसनी मच गयी | थानाध्यक्ष ने बताया कि ठंड लगने से मौत की संभावना व्यक्त की जा रही है | शव की पहचान के लिए सदर अस्पताल में रखा गया है |

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!