अन्य
    Friday, April 12, 2024
    अन्य

      वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार ने दारोगा को उड़ाया, मौत

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। हरनौत कल्याण बिगहा थाना क्षेत्र के उत्तर धोवा नदी के पुल के पास बाइक चेकिंग के दौरान दारोगा विजय कुमार चौहान को बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई।

      बताया जाता है कि बाइक की ठोकर के बाद दारोगा के सिर पर और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट आयी। इसके बाद दारोगा को उनके सहयोगियों द्वारा स्थानीय पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां से हालत गंभीर देखते हुए पटना के पारस अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

       वहीं इस घटना के बाद तीनों बाइक सवार टक्कर मारने के बाद घटनास्थल से फरार हो गये। लेकिन बाद में पुलिस के अनुसंधान के दौरान तीनों बाइक सवारों को हिरासत में लिया गया।

      दारोगा विजय कुमार चौहान नवादा जिले के रहने वाले थे। विजय कुमार चौहान नवादा के रहने वाले थे। वे अपने पीछे पत्नी, तीन बेटी व दो पुत्र छोड़ गये हैं। हाल में ही उन्होंने डुमरांव से पीटीसी का प्रशिक्षण पास किया था।इसके बाद उनका प्रमोशन दारोगा के पद पर हुआ था।

      इधर एसपी अशोक मिश्रा की अध्यक्षता में दारोगा विजय कुमार चौहान को नालंदा जिला पुलिस लाइन में शोक सलामी दी गयी। इस दौरान तिरंगे से लिपटे दारोगा के पार्थिव शरीर पर फूल माला अर्पित किया गया।

      इससे पूर्व एसपी सहित वहां उपस्थित तमाम पुलिस पदाधिकारी ने दो मिनट का मौन धारण कर अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट की। एसपी अशोक मिश्रा ने कहा कि दारोगा विजय कुमार चौहान हमारे परिवार के अभिन्न अंग रहे हैं। इनके द्वारा अपने कर्तव्यों के निर्वहन में उच्चतम साहस एवं सेवा के प्रति संपूर्ण समर्पण प्रस्तुत किया गया।

      पैसों की लेनदेन के विवाद में बी फार्मा के छात्र को गोली मारी

      चिकसौरा थाना पुलिस ने किया मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, 3 धंधेबाज गिरफ्तार

      अचानक खलिहान में लगी आग में 12 बीघा खेत की फसल राख

      हिलसा नगर में अधिवक्ता लिपिक को मारकर फंदा से लटका दिया

      राजगीर एयरपोर्ट निर्माण की प्रशासनिक तैयारी में तेजी, जमीन की पैमाइश शुरु

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!