अन्य

    बिहार शरीफ जहरीली शराब कांडः मौत के सौदागरों के आशियानों पर यूं चल रहा बुलडोजर, कुख्यात मैडम के घर से हुई शुरुआत

    बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। सोहसराय थाना इलाके के पहड़तल्ली में जहरीली शराब से एक दर्जन लोगों की मौत बीते 16 जनवरी के दिन हो गया था। जिसके बाद 19 शराब धंधेबाज को क्षेत्र में चिन्हित किया गया था। आज सभी 19 घरों को प्रशासन की मौजूदगी में तोड़ा जा रहा है।

    इसकी शुरुआत मुख्य धंधेबाज सुनीता मैडम के घर से किया गया है। भारी संख्या में सुरक्षा बल सुबह से ही इलाके में कैंप कर रहे हैं ताकि किसी भी तरह की विधि व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न ना हो। डीसीएलआर, सदर एसडीओ, सदर डीएसपी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, प्रखंड अंचलाधिकारी, सोहसराय थाना अध्यक्ष, सैप एवं बिहार पुलिस के जवान भारी संख्या में मौके पर मौजूद हैं।

    जहरीली शराब से इलाके में एक दर्जन की हुई मौत के बाद प्रशासन ने 19 धंधेबाजों के घर पर नोटिस चिपकाया। अतिक्रमित मकान को हटाने का अल्टीमेटम दिया था जिसकी समय सीमा पार हो गई थी।

    शराब कांड के बाद प्रशासन ने इलाके का सर्वे कर करीब 1200 से अधिक लोगों को नोटिस कर जमीन संबंधित कागजातों की मांग की थी। हो हंगामे के बाद सिर्फ जहरीली शराब कांड के आरोपियों के घर को तोड़ने की बात कही गई थी। जिसे आज जिला प्रशासन की मौजूदगी में तोड़ा जा रहा है।

    इन धंधेबाजों के टूट रहे हैं मकानः सुनीता देवी उर्फ मैडम, सूरज कुमार, नगीना चौधरी, संतोष चौधरी, अंडा चौधरी, देवानंद पासवान, आकाश पासवान, विकास पासवान, जितेंद्र कुमार उर्फ बोकरा, कारू पासवान, जितेंद्र चौधरी, रंजीत पासवान, पुकार विंद, चिंटू कुमार, पंकज पंडित, संजय पासवान उर्फ भोमा, मीना देवी उर्फ बुढ़िया, मितु चौधरी और चंदन पासवान के घर को आज तोड़ा जा रहा है।

    क्या बोले अधिकारीः सदर एसडीओ कुमार अनुराग ने बताया कि विधि व्यवस्था को सामान रखने को लेकर हम लोग मौके पर मौजूद हैं। पुलिस बल की मौजूदगी में सभी चिन्हित घरों को तोड़ा जा रहा है जमीन संबंधित कागजात की मांग की गई थी ये लोग अवैध रूप से पहाड़ी इलाके में घर बना कर रह रहे थे।

    मेमू गाड़ियों के कोरोना पूर्व भाड़ा बहाली की मांग को लेकर रेलमंत्री से नालंदा सांसद

    बदमाशों ने घर में घुसकर मारपीट की, वार्ड सचिव चुनाव में हुआ था हंगामा

    बिहारशरीफ शराबकांड: पहड़तल्ली में 19 शराब-धंधेबाजों के घरों पर 14 फरवरी को चलेगा बुलडोजर !

    पर्यटक हमारी पूंजी है, उन्हें बेहतर सुविधा उपलब्ध कराना हमारा धर्म : डॉ. अमित कुमार

    घर से 20 हजार नगद समेत 3 लाख की चोरी