अन्य
    Friday, April 12, 2024
    अन्य

      पुलिस को 3 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं, लिंग काटकर हुई थी युवक की निर्मम हत्या

      हरनौत (नालंदा दर्पण)। हरनौत थाना अंतर्गत चेरो ओपी के सेवदह गांव खंधा से सड़क किनारे एक 35 वर्षीय युवक का शव रविवार की सुबह बरामद हुआ था। लेकिन घटना के तीन दिन बाद पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस को हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। जिससे परिजनों में काफी रोष है।

      बता दें कि चेरो ओपी पुलिस ने सेवदह गांव के तीन मुहाने खंधे के समीप से एक 35 वर्षीय युवक का शव बरामद किया था। मृतक हरनौत के डाकबंगला के निकट अपना मकान बनाकर रह रहा था। युवक शादीशुदा था।

      बदमाशों ने उस युवक की काफी बेरहमी से हत्या कर दी थी। इतना ही नहीं बदमाशों ने युवक के गुप्तांग को भी काट दिया था। घटनास्थल पर से कांच की चूड़ी, कंडोम सहित अन्य सामान भी बरामद हुए थे।

      परिजनों के मुताबिक युवक की हत्या पैसे की लेनदेन के कारण की गई है, जो किसी खास व्यक्ति से उसका लेनदेन चलता था। वही ग्रामीणों का कहना है कि युवक का कई लोगों से लव अफेयर चल रहा था। लव अफेयर के कारण ही युवक की हत्या की गई है। हत्या के पहले युवक के साथ मारपीट भी की गई थी। शरीर के कई अंगों पर जख्म के निशान थे।

      हालांकि, हरनौत थानाध्यक्ष अबु अंसारी बताते हैं कि इस वादात को लेकर मानवीय और तकनीकी स्तर से अनुसंधान की जा रही है। युवक का मोबाइल टावर पर भी काम किया जा रहा है। घटनास्थल पर एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम भी बुलाई गई, जिसने कई साक्ष्य एकत्रित किया है।

      उन्होंने बताया कि जिस घर से युवक निकला था, उसके आसपास के सीसीटीवी कैमरे का फुटेज भी लिया गया है। सभी स्तर से जांच की जा रही है। कुछ संदिग्ध लोगों को भी लेकर पूछताछ की गई है। जल्द ही मामले का उद्वेदन कर लिया जाएगा।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=3XCHd9QZ0fk[/embedyt]

      भाकपा माले की जांच टीम ने गुडू हत्याकांड का लिया जायजा, बताया सुनियोजित शाजिस

      चंडी नगर पंचायत में हर माह हो रहा 2-3 लाख रुपए का सफाई घोटाला

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=nTxQIxOMLBs[/embedyt]

      मुखिया को नहीं पता कहां है पंचायत की संचिकाएं, रोजगार सेवक कहता है- तू नीच जात है…

      नालंदा लोकसभा चुनाव को लेकर सभी हेलीपैडों को अलर्ट रखने का आदेश

      बैंककर्मियों ने बिहारशरीफ नगर में ऋण वापसी को लेकर चलाया अनोखा अभियान

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!
      बिहारशरीफ नगर का रमणीक स्थान हिरण्य पर्वत नकली और असली दवाइयां में पहचान के तरीके दुनिया का पहला प्रसिद्ध विश्व शांति स्तूप राजगीर बिहार की सैर कीजिए जानें राजगीर ब्रह्म कुंड का अद्भुत रहस्य ई BPSC टीचर बच्चों के बीच क्या मिमिया रहा है KK पाठक साहब?