अन्य
    Sunday, June 23, 2024
    अन्य

      मारपीट में जख्मी वृद्धा ने इलाज के दौरान दम तोड़ा, थाना के चौकीदार पर हत्या का आरोप

      बिहार शरीफ (आशीष कुमार)। बिहार नगर थाना इलाके के उपरावा गांव में मारपीट में जख्मी बुजुर्ग महिला की मौत रविवार की देर रात हो गई।  मृतका स्वर्गीय सिद्धेश्वर प्रसाद की 61 वर्षीया पत्नी देवंती देवी है।

      भूमि विवाद को लेकर 2 दिन पूर्व महिला के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था। परिजन मारपीट में हत्या का आरोप गांव के ही चौकीदार राजेश उर्फ सूरज कुमार पर लगा रहे है।

      मृतका की बहू निर्मला कुमारी ने बताया कि पूर्व से पड़ोसी से भूमि विवाद चला आ रहा है। उनके घर पर 23 जून की रात रोड़ेबाजी की गई और उल्टे जाकर थाने में एफआईआर करा दी गई। सुबह पुलिस आईं।

      जब घर में कोई नहीं मिला तो इसके बाद चौकीदार राजेश उर्फ सूरज अपने गुर्गों के साथ आ गया। घर में मौजूद उनकी सास की साड़ी खींच ली और उनकी बेटी के साथ भी मारपीट किया गया।

      मारपीट के कारण देवंती देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जिन्हें इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया। जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

      निजी अस्पताल में इलाज के दौरान सोमवार की सुबह उनकी मौत हो गई। इसके बाद शव को लेकर बिहार शरीफ सदर पहुँच, इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई।

      सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि 2 दिन पूर्व मारपीट में दोनों ओर से एफआईआर दर्ज की गई थी। पूर्व से दोनों के बीच विवाद चला आ रहा है। जख्मी हालत में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजन को सौंप दी गई है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!