अन्य
    Friday, June 21, 2024
    अन्य

      इंटरमीडिएट परीक्षा केंद्र में जबरन घुसने वाले परीक्षार्थियों पर होगी कार्रवाई

      नालंदा दर्पण डेस्क। इंटरमीडिएट परीक्षा 2024 का आयोजन नालंदा जिला में 41 परीक्षा केंद्रों पर 1 फरवरी से 12 फरवरी तक किया जा रहा है। परीक्षा दो पालियों में आयोजित की जा रही है।

      परीक्षार्थियों को प्रथम पाली की परीक्षा प्रारंभ होने के लिये निर्धारित समय पूर्वाह्न 9:30 बजे से 30 मिनट पूर्व तक अर्थात पूर्वाह्न 9:00 बजे तक तथा द्वितीय पाली की परीक्षा प्रारंभ के लिये निर्धारित समय अपराह्न 2:00 बजे से 30 मिनट पूर्व तक अर्थात अपराह्न 1:30 बजे तक ही परीक्षा केंद्र में प्रवेश की अनुमति दी गई है।

      निर्धारित समय के बाद किसी भी परीक्षार्थी को परीक्षा केंद्र में प्रवेश की अनुमति नहीं है। परीक्षा केंद्र में प्रवेश के लिये निर्धारित इस समय सीमा का अनुपालन जिला के सभी परीक्षा केंद्रों पर सख्ती से कराया जा रहा है।

      आज 1 फरवरी को प्रथम पाली की परीक्षा में कुछ परीक्षा केंद्र पर विलंब से पहुंचे कुछ परीक्षार्थियों द्वारा जबर्दस्ती परीक्षा केंद्र में प्रवेश किया गया/प्रवेश का प्रयास किया गया।

      ऐसे सभी परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र पर उपलब्ध वीडियो फुटेज एवं सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर चिन्हित किया जा रहा है। इन सभी परीक्षार्थियों को अगले आदेश तक किसी भी प्रकार की शैक्षणिक गतिविधियों में शामिल होने से वंचित किया जायेगा।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=lNT8tglJhhI[/embedyt]

      किसान कॉलेज में दिखा गजब नजारा, छात्राओं का यूं बाउंड्री फांदकर परीक्षा भवन में प्रवेश, पुलिस ने चटकाई लाठियां

      कनीय अभियंता और रोजगार सेवक की मिलीभगत से मनरेगा में लूट

      डीडीसी की उपस्थिति में 34 में 31 जिला परिषद सदस्यों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई

      पत्नी ने अवैध संबंध का विरोध करने पर पति को मार डाला

      बिहारशरीफ सदर अस्पताल में डीडीसी की जांच में हुआ बड़ा जघन्य खुलासा

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!