अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      जमीन मापी से असंतुष्ट दूर्गा पूजा समिति के सदस्यों एवं ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

      एकंगरसराय (शैलेन्द्र कुमार)। एकंगरसराय प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत राज कोशियामा के कोशियामा बाजार में दूर्गा पूजा समिति द्वारा अंचल कार्यालय में आवेदन देकर जमीन मापी करने का अनुरोध किया गया था।

      उक्त आवेदन के आलोक में अंचलाधिकारी एकंगरसराय कुमारी नेहा के आदेश पर अंचल अमीन के द्वारा पूर्व से निर्धारित तिथि को मापी स्थल पर पहुंच कर ग्रामीणो की उपस्थिती में मापी की गई, लेकिन उक्त मापी को ग्रामीणों ने गलत बताते हुए विरोध जताने लगे।

      उसके बाद देखते ही देखते दूर्गा पूजा समिति सदस्यों और ग्रामीणों द्वारा आक्रोशित होकर अंचल अमीन पर किसी खास व्यक्ति के प्रभाव में आकर गलत मापी करने का आरोप लगा कर इसलामपुर से पटना जाने वाले सड़क मार्ग को कोशियावां के पास जाम कर दिया। इससे दोनों तरफ छोटे बडे वाहनों की लम्बी कतार लग गई।

      इसकी सूचना मिलते ही एकंगरसराय थाना प्रभारी अखिलेश कुमार झा दल बल के साथ सड़क जाम हटाने कोशियावां पहुंचे और स्थानीय आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया।

      ग्रामीणों का कहना है कि कोशियावां बाजार में बीते कई वर्षों दूर्गा प्रतिमा स्थापित होते आ रहा है। यहां मेला देखने या पूजा करने दर्जनों गांवों के लोग काफी संख्या में आते हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!