अन्य
    Sunday, April 21, 2024
    अन्य

      नालंदा युवक हत्याकांडः आरोपी के मामा घर में मिला भारी मात्रा में आग्नेयास्त्र और जिंदा कारतूस

      राजगीर (नालंदा दर्पण)। नालंदा थाना क्षेत्र अंतर्गत सबैत गांव में एक युवक अलमास की गोली मारकर हत्या कर देने के मामले में पुलिस ने छापामारी करते हुए आरोपी के  मामा घर में मिला भारी मात्रा में आग्नेयास्त्र और जिंदा कारतूस बरामद किया है।

      अभियुक्त तनवीर मलिक के द्वारा पुलिस को पुछताछ में बताया गया कि हत्या करके पिस्टल को शव के पास ही छोड़ दिया है। उस प्राप्त हथियार के संबंध में पूछताछ किए जाने पर दूसरे युवक अब्दुल अहमद के द्वारा बताया गया कि उसके गांव में रहने वाले मामा हाफिज अरमान अपने घर में हथियार और कारतूस छुपा कर रखते हैं। दोनों ने वही से चुराकर हत्या में इन लोगों ने हथियार और कारतूस का इस्तेमाल किया है।

      पुलिस ने दोनों हमलावरों के निशानदेही पर हाफिज अरमान के घर से एक लोहे का फाइटर, एक देसी कट्टा, एक लोडेड देशी पिस्तौल, एक लोहे का बना मैगजीन, एक स्मार्टफोन, 53 जिंदा कारतूस, एक खोखा और एक मोटरसाइकिल बरामद किया है।

      बता दें कि बीते 8 अक्टूबर को युवक अलमास की हत्या अश्लील वीडियो बनाने के विवाद को लेकर कर दिया गया था और दोनों हत्यारे भागने के क्रम में नालंदा रेलवे स्टेशन के पास पुलिस द्वारा दबोच लिया गया था। तलाशी लेने पर एक अभियुक्त तनवीर मलिक के पॉकेट से पांच जिंदा कारतूस बरामद किया गया था।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!