अन्य
    Sunday, April 21, 2024
    अन्य

      सोहसराय पुलिस की रात्रि गश्ती दल की तत्परता से लूट-अपहरण कांड का तत्काल खुलासा, एक शातिर गिरफ्तार

      “गिरफतार अभियुक्त सिकन्दर यादव की निशानदेही पर घटना में लूटे गये पिकप भान कुल दो सौ टीना रिफाइन तेल के साथ चण्डी थाना क्षेत्र के तुलसीचक के पास से बरामद किया गया…

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। बीती देर रात सोहसराय थाना की रात्रि गश्ती पदाधिकारी को 17 नम्बर के पास एक कार को पुलिस को देखकर संदिग्ध परिस्थिति में भागते हुये देखने पर  पुलिस वाहन के साथ पुलिस पदाधिकारी ने ओभर टेक कर भागते हुये कार को पकडा एवं अंधेरे  में कुछ व्यक्ति भागने में सफल हो गये।

      सोहसराय पुलिसकार में सवार दो व्यक्ति हरेन्द्र कुमार ग्राम-रामचक  थाना-नगरनौसा का हाथ-पैर बंधा हुआ था तथा गाडी को चलाने वाले सिकन्दर यादव पित्ता-ललन यादव थाना-दनियावों जिला-पटना पकडे गये।

      हरेन्द्र कुमार को मुक्त कराकर पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि वह रात्रि लगभग 10.30 बजे दरियापुर कुरथौल परसा बाजार पटना से पीकप से दो सौ टीना रिफाईन तेल लेकर सिलाव जा रहे थे।

      इसी बीच जब नूरसराय थाना से आगे बढे तो बजरंगबली मंदिर के पास पीछे से उजले रंग के कार के द्वारा ओभरटेक कर उसे रोक लिया और जब तक वह कुछ  समझ पाता कि उसे कुल 6 अपराधकर्मी मारपीट करते हुये वाहन से उतारकर जबरदस्ती कार में बैठा लिया।

      वहीं कुछ अपराधी पीकप में बैठकर नूरसराय से घुमाकर रिफाइन तेल वाले 200 टीन के साथ लूटकर फिरार हो गये एवं इनको अपराधकर्मियों ने मारपीट कर हाथ पैर बांधकर  उक्त कार में बैठाकर जान मारने की नीयत से लेकर भाग रहे थे कि पुलिस: की तत्परता से गाडी रोकने पर इनकी जान बची।

      गिरफतार अभियुक्त सिकन्दर यादव की निशानदेही पर घटना में लूटे गये पिकप भान कुल दो सौ टीना रिफाइन तेल के साथ चण्डी थाना क्षेत्र के तुलसीचक के पास से बरामद किया गया है।

      इस डकैती की घटना में अन्य अभियुक्तों की पहचान कर छापामारी की कार्रवाई की जा रही है। गिरफतार अभियुक्त सिकन्दर यादव का अपराधिक इतिहास पाया गया है पूर्व में आरोप पत्रित रहे है।

      घटना के संबंध में पीकप भान के चालक हरेन्द्र कुमार के फर्द बयान के आधार पर भादवि की धारा 395 के तहत नूरसराय कांड संख्या-408/23 दर्ज मामले की अनुसंधान में जुट गई है।

      लहेरी थाना पुलिस ने चोरी हुई 2 भैंस किया बरामद, 2 गिरफ्तार

      नगरनौसा पुलिस ने गश्ती के दौरान पिकप भान से चोरी का ट्रैक्टर इंजन किया बरामद, एक गिरफ्तार

      चंडी थाना के सालेपुर मोड़ के पास करंट की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत

      सड़क पर बुजुर्ग की दर्दनाक मौत, हत्या या हादसा, जाँच में जुटी पुलिस

      नालंदा महिला कॉलेज के पीछे लहेरी थाना पुलिस की छापामारी में भारी मात्रा में देसी शराब बरामद, एक गिरफ्तार

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!