अन्य
    Friday, June 21, 2024
    अन्य

      नगरनौसा पुलिस ने गश्ती के दौरान पिकप भान से चोरी का ट्रैक्टर इंजन किया बरामद, एक गिरफ्तार

      नगरनौसा (नालंदा दर्पण)। नगरनौसा पुलिस ने दैनिक गश्ती के दौरान थाना क्षेत्र के अखितयारपुर गांव मुर्गी फॉर्म के पास सड़क किनारे लगे पिकपभान से चोरी का ट्रैक्टर का इंजन पुलिस ने बरामद किया।

      Nagarnausa police recovered stolen tractor engine from pickup van during patrolling one arrested 1इस मामले में नगरनौसा थाना में पदस्थापित सिपाही विमल कुमार तिवारी ने प्राथमिकी दर्ज कराया है।

      दर्ज प्राथमिकी में सिपाही विमल कुमार तिवारी ने कहा है कि गश्ती के क्रम में अरियावां होते हुए अखितयारपुर मुर्गा फ़ॉर्म के सटे पहुंचा तो देखा कि एक पिकपभान से पुलिस की गाड़ी आते देख चार लोग उतर भागने लगे।

      भागते देख पुलिस ने सभी को पकड़ाना चाहा, लेकिन तीन लोग अंधेरा व खेत मे पानी होने का लाभ उठा भाग गए। एक व्यक्ति को दाहिने पैर से दिव्यांग था, उसे पकड़ा गया।

      पूछताछ के दौरान उसकी पहचान पटना जिला के खुशरूपुर थाना क्षेत्र के इसोपुर निवासी धर्मेंद्र कुमार के रूप में हुआ।

      पूछताछ के पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ के दौरान भागे तीन लोगों की पहचान अखितयारपुर गांव निवासी बैजनाथ सिंह,फतुहां कबाड़ी दुकान संचालक कुंदन कुमार व पिकपभान चालक का नाम नहीं बता पाया। पिकपभान के तलाशी के दौरान पिकपभान पर लदा एक ट्रैक्टर का इंजन मिला।

      पकड़े गए व्यक्ति धर्मेंद्र कुमार ने यह भी बताया कि बैजनाथ सिंह व कुंदन कुमार के कहने पर चोरी कर ट्रैक्टर का इंजन लाया गया था।  थानाध्यक्ष नारदमुनि सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!