अन्य
    Sunday, June 23, 2024
    अन्य

      इसलामपुर विधायक ने जनता दरबार लगाकर सुनी जन समस्याएं

      एकंगरसराय (शैलेन्द्र)। इसलामपुर विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक राकेश कुमार रौशन हर समय किसी भी समस्या को सुलझाने हेतु काफी गंभीर रहते हैं।

      Islampur MLA listened to public problems by holding public court 1उन्होंने बीते मंगलवार को एकंगरसराय प्रखंड अंतर्गत आमजन को समस्या को सुलझाने हेतु राजद प्रखंड कार्यालय एकंगरसराय में जनता दरबार के आयोजन किया। जिसमें प्रखंड अंतर्गत विभिन्न क्षेत्रों के लोग आये और बारी-बारी से अपनी समस्या को सुलझाने के लिए रखी। जिसे सुनकर विधायक सम्बंधित पदाधिकारी से बात कर समस्या को सुलझाने हेतु आवश्यक कार्रवाई करने को निर्देशित करते रहे।

      इसी बीच जामुआमा पंचायत के जामुआमा बाजार के बहुत सारे महिलाओं ने पानी की समस्या को लेकर आ गई। जिसके बाद विधायक ने पीएचडी विभाग में तुरंत अपने मोबाइल से फोन कर त्वरित कार्रवाई करते हुए तत्काल वहां पानी के टैंकर से पानी भेज कर समस्या को समाधान करने का निर्देश दिये।

      वहीं इस समस्या का स्थाई समाधान करने हेतु नालंदा जिला पदाधिकारी से भी बात कर आवश्यक कार्रवाई करने का अनुरोध किया। जिला पदाधिकारी द्वारा आश्वासन दिया गया कि पानी की समस्या दूर करने हेतु आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!