अन्य
    Thursday, July 18, 2024
    अन्य

      नूरसराय विद्युत आपूर्ति शाखा का जेई वसीम अख्तर 12000 रुपए घूस लेते रंगे हाथ धराया

      बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। पटना निगरानी विभाग की टीम ने बिहार थानान्तर्गत अस्पताल चौराहा अवस्थित बिजली विभाग कार्यालय से जूनियर इंजीनियर को 12 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा है।

      खबरों के मुताबिक बिजली विभाग पदस्थापित जेई वसीम अख्तर एलटी एक्सटेंशन को लेकर दीपक कुमार नामक व्यक्ति से 12 हजार रुपए की मांग की थी। निगरानी विभाग के द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए सत्यता की जांच की गई और शुक्रवार को अस्पताल चौराहा स्थित बिजली विभाग के मुख्य कार्यालय से 10 सदस्यी निगरानी विभाग की टीम ने जेई वसीम अख्तर को गिरफ्तार कर लिया।

      इस संबंध में निगरानी विभाग के डीएसपी खुर्शीद आलम ने बताया कि जेई वसीम अख्तर नूरसराय के विद्युत आपूर्ति शाखा में पदस्थापित हैं। जिन्हें निगरानी विभाग की टीम के द्वारा विद्युत प्रमंडलीय कार्यालय शाखा बिहार शरीफ से गिरफ्तार किया है।

      उन्होंने बताया कि दीपक कुमार के द्वारा ही निगरानी विभाग को रिश्वत मांगे जाने की शिकायत की थी। तत्तश्चात शुक्रवार को यह कार्रवाई की गई है। जेई वसीम अख्तर के द्वारा विभाग में ठेकेदारी का भी काम किया जाता है। एलटी एक्सटेंशन को लेकर प्रोजेक्ट पास कराने को लेकर 12 हजार रुपए  घूस मांगा जा रहा था।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!