अन्य
    Sunday, June 23, 2024
    अन्य

      मौसेरी बहन संग 2 साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग, रिश्तेदारों ने की पीट-पीटकर हत्या

      हिलसा (नालंदा दर्पण)। नालंदा में प्रेम प्रसंग में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक का अपनी मौसी की बेटी से अफेयर था। उसकी शादी होने के बाद भी दोनों का अफेयर चल रहा था। कुछ दिन पहले युवक अपनी शादीशुदा गर्लफ्रेंड को लेकर भाग गया था। जिसके बाद परिजनों ने दोनों को पकड़ा था।

      आरोप है कि लड़की के आक्रोशित परिजनों ने पहले उसकी किडनैपिंग की। फिर पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। लड़के को इतना मारा गया कि उसके दांत तक टूट गए। प्राइवेट पार्ट को भी जख्मी किया गया। मृतक की पहचान पीर विगहा ओपी के लहासी विगहा गांव निवासी कपिल प्रसाद के 23 वर्षीय पुत्र पिंटू कुमार के रूप में की गई है।

      पिंटू कुमार के भाई सिंटू कुमार ने बताया कि अफेयर की जानकारी मिलते ही रिश्तेदार आक्रोशित हो गए। उन्होंने 22 जून को 6 लोगों के साथ उसकी किडनैपिंग की। फिर उसी दिन शाम करीब 8 बजे युवक के चाचा को फोन कर बताया कि उसके साथ मारपीट की गई है। वह जख्मी हालत में इस्लामपुर में मछली मंडी के पास पड़ा हुआ है। इसके बाद परिवार के सदस्य वहां पहुंचे और उसे इलाज के लिए हिलसा के निजी अस्पताल ले गया। जहां 23 जून को उसकी मौत हो गई।

      युवक का अपने ही मौसी की बेटी के साथ 2 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। 21 मई को प्रेमिका की शादी होने के बाद भी युवक ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। 6 जून को उसे लेकर फरार हो गया था। इसके बाद किसी तरह से दोनों को बरामद कर घर लाया गया।

      वहीं 2 दिन पूर्व युवक को उसके हिलसा स्थित चाचा के घर से किडनैप कर लिया गया। फिर इस्लामपुर में एक अज्ञात जगह ले जाकर उसके साथ जमकर मारपीट की गई। जिसके बाद परिवार वालों को उसके घायल होने की खबर दे दी।

      पीर विगहा ओपी प्रभारी श्रीमंत कुमार सुमन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रेम प्रसंग में पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दी गई है। युवक के परिजन के फर्द बयान लेकर हिलसा थाना को फॉरवर्ड कर दिया गया है। कुल 6 लोगों को आरोपित कर मामला दर्ज कराया गया है।

      युवक हिलसा में ही रहकर पढ़ाई करता था। जहां से 2 दिन पूर्व उसकी किडनैपिंग कर उसके साथ मारपीट की गई थी। जख्मी हालत में इलाज के दौरान शुक्रवार की रात युवक की मौत हो गई। इसके बाद परिजन शव को लेकर गांव पहुंचे और शनिवार को पुलिस को सूचना मिली। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। शव को पोस्टमॉर्टम करा परिजनों को सुपुर्द करा दिया गया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!