अन्य
    Sunday, June 23, 2024
    अन्य

      सीएम नीतीश कुमार के हरनौत में वोट नहीं देने पर मुखिया के गुर्गों ने वोटरों को पीटा, कई जख्मी

      बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। नालंदा जिलान्तर्गत हरनौत थाना के लोहरा पंचायत-गांव में आज मुखिया के हरबे-हथियार से लैस गुर्गों ने वोट नहीं करने वाले गांव के वोटरों पर हमला बोल दिया और उनकी जमकर पिटाई की। जिसमें आधा दर्जन लोगों के गंभीर रुप से जख्मी होने की खबर है।

      घायलों में शामिल अरुण राम, मुकेश राम, भूषण राम, विभा देवी एवं दिलीप कुमार आदि को हरनौत पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए सदर उन्हें बेहतर ईलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

      खबरों के मुताबिक लोहरा पंचायत के मुखिया पति सुनील कुमार ने चुनाव के समय उषा देवी को वोट करने के लिए कहा था, जिस पर पीड़ित लोग सहमत नहीं हुए। इसके बाद मुखिया के भतीजे ने उसी समय देख लेने की धमकी दी थी।

      कहते हैं कि उसी प्रतिशोध में मुखिया के गुर्गों ने बीती रात घर पर चढ़कर मारपीट की और आज फिर उन्होंने हरवे हथियार से लैस होकर हमला कर दिया। इसमें आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। भीड़ को बढ़ता देख हमलावर मौके से फरार हो गए।

      यह पूरी वारदात पड़ोस के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इस झड़प में मुखिया का भतीजा सोनू कुमार और कारू कुमार भी जख्मी हो गए हैं। उन्हें सदर अस्पताल लाया गया है।

      इधर मुखिया का भतीजा सोनू कुमार का कहना है कि उसकी मां आशा कार्यकर्ता की काम करती है। कोरोना का टीका लेने की बात आज वह गांव में कहने गई थी, तभी अरुण राम और उसके भतीजों के द्वारा बदसुलूकी की। विरोध करने पर मारपीट की गयी।

      इसी बीच बिहार शरीफ सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी के अनुसार वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस गांव पहुंची और जख्मी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया। आवेदन मिला है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान की जा रही है।

      इसलामपुर नगर पंचायत की अनोखी पहल ‘नेकी दीवार’ की सर्वत्र हो रही प्रशंसा

      धान के पुंज-बोझा में आग लगी, कार सवार बदमाशों ने युवक से बाइक छीना

      दहेजलोलुपों ने जहर देकर मां-बेटी-बेटा को एक साथ मार डाला,सास गिरफ्तार

      सांसद कौशलेन्द्र ने संसद में उठाई राजगीर में आयुर्वेद विश्वविद्यालय बनाने की माँग, क्योंकि…

      वायु प्रदूषण एवं खेत की उर्वरता के लिए पुआल से बनेगा बायो-चारकोल

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!