अन्य
    Sunday, March 3, 2024
    अन्य

      अब शासन को नंगा करती सनसनीखेज ऑडियो वायरल, मामला जदयू नेता-रसोईया सेक्स स्कैंडल का

      बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में एक घृणित वीडियो वायरल हो रहा है। वह वीडियो उनकी ही पार्टी जदयू नेता और स्कूल के रसोईया के बीच नंग्न-धड़ंग शारीरिक संबंध का है। जिसे जदयू नेता ने खुद शूट किया और करवाया है।

      nalanda jdu leader open porn video viral 11वीडियो का स्वरुप बिल्कुल प्रतिबंधित पोर्न फिल्म जैसी है। इस वीडियो को भारी संख्या में बच्चे किशोर भी देख रहे हैं, क्योंकि उनके हाथ में भी मोबाईल है। लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि इसे कोई गंभीरता से नहीं ले रहा है। न पुलिस, न प्रशासन और न ही संबंधित विभाग। कि इस पर कड़ी कार्रवाई हो, ताकि लोग इससे सबक ले सकें।

      इसी बीच एक नया वायरल ऑडियो सामने आया है। यह ऑडियो एक रिपोर्टर, जो मामले को गहराई से जानता है और जिला कार्यक्रम पदाधिकारी के बीच हुई बातचीत की है। इस वायरल ऑडियो को सुन कर लोग आश्चर्यचकित हैं कि समाज में ऐसे घृणित कुकर्मों को रोकने की कोई जबाबदेही क्या शासन तंत्र की नहीं है।

      बता दें कि नालंदा जिले में एक जदयू नेता का स्कूल के रसोईया के साथ एक पोर्न वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें जदयू नेता पहले तो महिला के साथ एक हाथ में मोबाइल लेकर सेल्फी वीडियो बना रहा है और बाद में किसी और के हाथ में मोबाइल देकर महिला संग शारीरिक संबंध बनाते पोर्न वीडियो तैयार करवाता दिख रहा है।

      खबरों के मुताबिक वायरल वीडियो में जदयू नेता विकास कुमार एक महिला के साथ बिना कपड़ों के हमबिस्तर हो रहा है। जोकि नूरसराय प्रखंड जदयू का महासचिव है। गंभीर पहलु यह है कि कुकर्मी जदयू नेता खुद किसी दूसरे शख्स को कैमरा देकर ये पूरा पोर्न वीडियो रिकॉर्ड करवाया है।

      वहीं इस मामले में पूर्व विधानसभा प्रत्याशी व सह भाजपा के वरिष्ठ नेता कौशलेंद्र कुमार उर्फ छोटे मुखिया ने कहा कि यह वीडियो जिसके बारे में अभी हर जगह चर्चा है, वह महिला के प्रति समाज में कलंकित करने वाला वीडियो है और जो वीडियो में दिख रहा है, वह व्यक्ति जदयू का सक्रिय सदस्य है, साथ ही जदयू के प्रखंड महासचिव पद पर है। ये जदयू नेता बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री के काफी करीबी बताए जाते हैं।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!