अन्य
    Sunday, June 23, 2024
    अन्य

      जमीनी विवाद में युवक अगवा, मांगी चार लाख की फिरौती

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। नालंदा जिले में इन दिनों वैसे ही अपराध का ग्राफ बढ़ा हुआ है। ऐसे में किसी की अपरहण की सनसनीखेज घटना से पुलिस की साख पर सवाल उठ रहा है।
      चंडी से अपह्वत युवक को पुलिस ने परबलपुर से किया बरामदताज़ा मामला चंडी थाना क्षेत्र का है। जहां एक युवक को कुछ बदमाशों ने अगवा कर लिया है। बदमाशों ने युवक को छोड़ने के एवज में चार लाख रुपए की राशि की मांग की है।
      चंडी थाना क्षेत्र के गोखुलपूर गांव निवासी शम्भू ठाकुर को शुक्रवार की देर शाम को अगवा कर लिया गया। इस मामले में शम्भू ठाकुर की पत्नी शर्मिला देवी ने चंडी थाना में आवेदन दिया।
      अपह्वत  युवक की पत्नी शर्मिला देवी ने आवेदन में लिखा है कि गोखुलपुर निवासी संजय सिंह से मेरे पति ने साढ़े सात लाख में जमीन खरीदी थी। जिसके एवज में साढ़े तीन लाख रुपया दिया गया था।
      लेकिन उक्त जमीन किसी को पूर्व में बेच देने की जानकारी होने पर मेरे पति ने कहा कि जबतक जमीन की घेराबंदी नहीं होगी, तब तक बाकी चार लाख रुपया नहीं देंगे।
      इस पर संजय सिंह ने कहा था कि एक महीने के अंदर जमीन घेराबंदी करवा देंगे। लेकिन शुक्रवार की शाम को बाइक देंने के बहाने मेरे पति को बुलाया। जहां से उन्हें अगवा कर लिया गया।
      अगवा कर परवलपुर थाना क्षेत्र में लेकर जाने की सूचना है। शुक्रवार की देर शाम को मेरे पति ने फोन किया कि  चार लाख रुपया जल्द व्यवस्था कर दो। हमे अगवा कर लिया गया है। अगवा करने वाले  मारपीट कर रहा है।
      थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। अगवा करने वाले को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!