अन्य
    Saturday, September 7, 2024
    अन्य

      अवैध बालू-मिट्टी खनन में संलिप्त 5 लोग धराए, 11 ट्रेलर समेत जेसीबी जप्त

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। बीते रात बिहार थाना की पुलिस को सूचना मिली कि नकटपुरा गांव के समीप गोइठवा नदी एवं आसपास के इलाकों से मिट्टी और बालू का जेसीबी से उत्खनन किया जा रहा है।

      सूचना मिलने के बाद बिहार थाने की पुलिस, क्यूआरटी और नालंदा पुलिस के अन्य पदाधिकारी, साथ में खनन विभाग के पदाधिकारी ने संयुक्त रूप से छापेमारी की गई।

      इस दौरान पुलिस ने मिट्टी लदे ट्रैक्टर सहित कुल 11 ट्रैक्टर ट्राली और तीन मोटरसाइकिल, जेसीबी को जप्त कर अवैध खनन में संलिप्त पांच लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया।

      बिहार थानाध्यक्ष राम शंकर सिंह के अनुसार बालू माफियाओं द्वारा पुलिस बल पर हमला कर ट्रैक्टर एवं पकड़े गए व्यक्तियों को छुड़ाने का प्रयास किया गया था। जिस पर बिहार थाने में विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

      उस आलोक में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हरनौत थाना क्षेत्र के सतीस्थान गांव निवासी रामजी यादव का पुत्र सूरज कुमार, नवादा जिले के भाऊ आर गांव निवासी प्रहलाद प्रसाद के पुत्र सुधांशु कुमार, नकटपुरा गांव निवासी सुरेंद्र प्रसाद का पुत्र विकास कुमार, काशीचक गांव निवासी बिनेसर यादव का पुत्र विलास यादव और मुरौरा डीह गांव निवासी किशोर यादव का पुत्र गणेश कुमार को गिरफ्तार किया है।

      फिलहाल, घटनास्थल पर से एक जेसीबी मशीन, 11 ट्रैक्टर ट्रेलर के साथ और तीन मोटरसाइकिल को जप्त किया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

      शिक्षक ने स्कूल में बद कर छात्रा संग की थी छेड़खानी, एफआईआर दर्ज

      सिलाव थाना पुलिस पर चुप्पी, डायल 112 के जवानों पर कार्रवाई

      जी हाँ, पागल हो गई है सिलाव थाना की पुलिस, खुद देख लीजिए

      नवादा ले जाने के दौरान नालंदा के नगरनौसा में हुआ था NEET पेपर लीक, जानें बड़ा खुलासा

       परीक्षा माफिया संजीव की कुंडली खंगालने नालंदा उद्यान महाविद्यालय में पहुंची ईओयू

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!
      विश्व को मित्रता का संदेश देता वैशाली का यह विश्व शांति स्तूप राजगीर वेणुवन की झुरमुट में मुस्कुराते भगवान बुद्ध राजगीर बिंबिसार जेल, जहां से रखी गई मगध पाटलिपुत्र की नींव राजगीर गृद्धकूट पर्वत : बौद्ध धर्म के महान ध्यान केंद्रों में एक प्रसिद्ध पर्यटन स्थल