अन्य
    Saturday, March 2, 2024
    अन्य

      सड़क पार करने के दौरान पिकपभान की चपेट से एक बालक की मौत

      नगरनौसा (नालंदा दर्पण)। नगरनौसा थाना क्षेत्र के नगरनौसा मध्य विद्यालय के पास एनएच 431 चंडी-दनियावां मुख्य मार्ग पर सड़क पार करने के दौरान पिकपभान के चपेट में आने से छह बर्षीय एक बच्चा की मौत हो गया। मृतक की पहचान नगरनौसा गांव के पहाड़पुर मोहल्ला निवासी सुधीर चौधरी के पुत्र ऋषव कुमार के रूप में किया गया।

      A six year old child died after being hit by a pickup truck while crossing the road 1घटना के सम्बंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्चा मध्य विद्यालय नगरनौसा की ओर से गांव की तरह सड़क पार कर रहा था कि इसी दौरान पटना की ओर से आ रहा पिकपभान के चपेट में आ गया। जिससे बच्चा गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी बच्चा को इलाज के लिए परिजन पटना ले जा रहे थे कि रास्ते मे ही बच्चे की मौत हो गया।

      इधर घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को लाकर मध्य विद्यालय के पास एनएच 431 चंडी-दनियावां मुख्य मार्ग पर रख जाम कर दिया। इधर सड़क जाम होने की सूचना मिलते ही नगरनौसा सीओ अरुण कुमार जाम स्थल पर पहुंच सड़क जाम कर रहे आक्रोशित ग्रामीण व परिजनों को समझाने बुझाने का प्रयास किया। उनके द्वारा

      सरकारी स्तर पर मिलने वाले सभी लाभ दिलाने का आश्वासन देने के बाद ग्रामीण व परिजन माने और सड़क जाम खत्म किये। जिसके बाद यातायात सुचारू रूप से शुरू हुआ।

      तत्काल सीओ ने परिवारिक लाभ के तहत बिस हजार नगद एवं कबीर अंत्योष्टि के तहत तीन हजार नगद राशि दिया। इधर करीब दो घंटा से अधिक सड़क जाम होने से सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई। एनएच 431 पर यात्रा कर रहे हैं लोगों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा।

      इधर थानाध्यक्ष नारद मुनि शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ़ भेज दिया।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!