अन्य
    Sunday, April 21, 2024
    अन्य

      बुरे फंसे नगरनौसा थानेदार, महमदपुर बैंक लूट के आरोपी किशोर की निर्मम पिटाई पर कोर्ट ने मांगा सीसीटीवी फुटेज

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। नगरनौसा थाना क्षेत्र के महमदपुर रामघाट स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से हुई 11 लाख की लूट मामले में पकड़े गए आरोपी से थाना हाजत में क्रूरतापूर्वक मारपीट करने व 24 घंटे के बाद नालंदा जेजेबी में पेशी कराने पर कोर्ट ने सख्त नाराजगी जतायी है।

      जेजे बोर्ड के प्रभारी प्रधान दंडाधिकारी एसडीजेएम सुनील कुमार सिंह ने नगरनौसा थानाध्यक्ष नारदमुनि सिंह पर अपने कर्तव्यों के प्रति उदासीन एवं लापरवाह मानते हुए थाने में लगे सीसीटीवी फुटेज के साथ स्पष्टीकरण देने को कहा गया है कि आखिर किस परिस्थिति में किशोर को पकड़े जाने के 24 घंटे बाद बोर्ड के समक्ष पेशी कराई गई।

      उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि क्यों नहीं आप के विरुद्ध कार्रवाई के लिए एसपी एवं अपराध अनुसंधान विभाग पटना के पुलिस महानिदेशक को पत्र भेजा जाए। स्पष्टीकरण का जवाब मंगलवार को सदेह उपस्थित होकर देने को कहा है।

      बता दें कि नगरनौसा दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में 3 जुलाई को अपराधियों द्वारा एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। इसमें पुलिस ने 6 किशोर को 7 जुलाई की सुबह गिरफ्तार किया था। लेकिन, उसे 48 घंटे बाद जेजे बोर्ड के समक्ष पेश किया गया।

      पूछताछ में किशोर ने जज श्री सिंह को बताया कि पुलिस ने उसे 5 तारीख को ही गिरफ्तार किया था। उसे थाना हाजत में रखकर 5 लोगों द्वारा क्रूरता से पिटाई की गई। इससे उसके पैर में लगा आयरन रड क्षतिग्रस्त हो गया। कोर्ट ने भी उसके शरीर पर मारपीट के जख्म पाया था। इसके बाद कोर्ट ने इसे गंभीर मामला मानते हुए सीसीटीवी फुटेज मांगा है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!