अन्य
    Friday, June 21, 2024
    अन्य

      राजगीरः भूसा व्यवसायी की सरेराह गोली मारकर निर्मम हत्या

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। बीती रात राजगीर प्रखंड के छबीलापुर थाना स्थित पटेल नगर और खरजम्मा गांव के बीच बेखौफ बदमाशों ने एक भूसा व्यवसाई को गोलियों से छलनी कर दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक स्व वालेश्वर महतो का पुत्र  अजय सिंह हैं। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दी है।

      Brutal murder of straw businessman by shooting him head on in Chabilapur Rajgir 1बताया जाता है कि मंगलवार की रात्रि अजय सिंह ड्राइवर को चाभी और खाना देने जा रहे थे। उसी बीच पूर्व से घात लगाए बदमाश ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया। जिससे तीन गोली उन्हें लग गई और मौके पर ही मौत हो गई।

      गोलीबारी की आवाज सुन ग्रामीण और परिजन दौड़ कर सड़क पर आए तो उन्हें खून से लथपथ देखा। परिजन उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में चीख पुकार मच गई।

      परिजन आकाश सिंह का आरोप है कि उनके एक दोस्त ने उनसे 4 लाख में एक पुरानी ट्रक खरीदा था। कई माह बीत जाने के बाद न तो रुपए दे रहा था न ही ट्रक लौटा रहा था। इस कारण कई बार दोनों में बहस भी हुई।

      इस संबंध में राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि परिजन अभी घटना का कारण नहीं बता पा रहे है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

      झोलाछाप डॉक्टर के यहाँ इलाज कराने आए युवक की हुई मौत, जाँच में जुटी पुलिस

      मगध महाविद्यालय के प्राचार्य बोले- उनकी नियुक्ति पर फैलाया जा रहा है भ्रम

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!