अन्य
    Thursday, July 18, 2024
    अन्य

      बिहारशरीफ में मस्जिद के पास युवक की नृशंस हत्या, जांच में जुटी पुलिस

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ नगर अवस्थित बिहार थाना अंतर्गत नेहाल मस्जिद के समीप रविवार की देर शाम एक अधेड़ का शव बरामद हुआ। जिसकी पहचान सूफी नगर पोखरा पर मोहल्ला निवासी मोहम्मद आसिफ का 42 वर्षीय पुत्र मोहम्मद हलीम के रूप में की गई। हलीम अपने ससुराल नेहाल मस्जिद के समीप रह रहा था।

      Brutal murder of youth near mosque in Biharsharif police engaged in investigationमोहम्मद हलीम का साला मोहम्मद राजा के अनुसार उसका बहनोई अपने घर से खाना खाकर ससुराल पहुंचा था और उससे बातचीत कर बाहर निकला था। तभी कुछ देर बाद उसे मोहल्ले वालों के द्वारा पता चला कि नेहाल मस्जिद के आगे एक लाश पड़ी हुई है। वह अनजान बनकर देखने चला गया। जब शव को देखा तो पता चला कि शव उसके बहनोई की है। पास में ही लोहे का रड पड़ा हुआ था। बदमाशों के द्वारा सिर पर लोहे की रड से वार कर हत्या कर दी गई है।

      परिजन पुलिस पर गश्ती में लापरवाही एवं त्योहार के दिन भी सुरक्षा नहीं रहने को लेकर सवाल खड़ा कर रही है। वहीं हत्या क्यों की गई है और किसने की है? इसके बारे में परिजनों को जानकारी नहीं है।

      घंटो तक परिजन शव को लेकर हंगामा करते रहे। मृतक मजदूरी करने का काम करता था। दरअसल आसपास ताड़ी पीने वाले नशेड़ियों का भी अड्डा लगा रहता है। परिजन उन्हीं पर आशंका व्यक्त कर रहे हैं।

      हत्या की सूचना मिलने के उपरांत नगर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार सिंह, कटरा ओपी प्रभारी, सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और आक्रोशित परिजनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया एवं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया।

      सदर एसडीपीओ डॉक्टर शिब्ली नोमानी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। जल्द ही हत्यारों को पकड़ कर मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा। हत्या किन कारणों से हुई है इसका भी पता पुलिस लगा रही है।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!