अन्य
    Sunday, April 21, 2024
    अन्य

      मॉर्निंग वॉक पर निकले पिता-पुत्र को अज्ञात वाहन ने कुचला, दोनों की मौके पर मौत

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। नालंदा जिले में निर्माणाधीन बख्तियारपुर-रजौली फोरलेन के भागन बीघा ओपी अंतर्गत बबूर बन्ना सब्जी मंडी के पास भीषण सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई। दोनों मॉर्निंग वॉक पर घर से निकले थे कि अचानक तेज रफ्तार वाहन ने दोनों को कुचला दिया। हादसा इतना भीषण था कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

      इस हादसा के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। लोग हंगामा करने लगे। उनका कहना है कि इस रोड पर सुबह गाड़ियों की स्पीड पर लगाम लगाने की जरूरत है। मॉर्निंग वॉक पर निकले लोग लगातार इसकी चपेट में आ रहे हैं।

      इधर, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया। मृतकों की पहचान  एतवारसराय गांव निवासी अवधेश प्रसाद के (45) वर्षीय पुत्र संतोष कुमार एवं संतोष कुमार के (20) वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार के रूप में की गई है।

      भागन बीघा ओपी प्रभारी जितेंद्र कुमार के अनुसार पिता-पुत्र रविवार सुबह टहलने के लिए निकले थे, इसी दौरान दोनों तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आ गए। हादसे के बाद वाहन लेकर ड्राइवर फरार हो गया। उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला जा रहा है। गाड़ियों के स्पीड पर लगाम लगे, इसके लिए उचित कदम उठाए जा रहा है।

      मृतक संतोष कुमार के भाई ने बताया कि दोनों पिता-पुत्र मॉर्निंग हर दिन की तरह मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले थे। तभी बबूर बन्ना सब्जी मंडी के आगे जानबूझकर अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। जिसके कारण दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों के द्वारा उन लोगों को घटना की जानकारी मिली। इसके बाद वे लोग घटनास्थल पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी।

      परिजनों का कहना है कि संतोष कुमार खेती बाड़ी का काम करते थे। घर में पति पत्नी अलावे एक बेटा ही था। जिनमें दो की अब तक मौत हो चुकी है। वहीं इस घटना के बाद परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। इस घटना के बाद पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!