अन्य
    Sunday, March 3, 2024
    अन्य

      सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान लौंडा डांस को लेकर 2 युवक को गोली मारी

      बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। नूरसराय थाना इलाके के मकनपुर गांव में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई गोलीबारी में गोली लगने से दो युवक जख्मी हो गया जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

      During Saraswati idol immersion 2 youths were shot for launda dance 3खबरों के मुताबिक तियारी पंचायत के मकनपुर गांव में शनिवार की रात मूर्ति विसर्जन के दौरान डीजे पर लौंडा डांस किया जा रहा था। इसी लौडा नाच के दौरान शराब के नशे में धुत धर्मदेव महतो का पुत्र ब्रह्मदेव महतो और एतवारी महतो का पुत्र पिंटू कुमार ने गोली चला दी।

      जख्मी के परिजन के अनुसार पूर्व से ही इन दोनों के द्वारा हर छोटी सी छोटी बात को लेकर गाली गलौज की घटना को अंजाम दिया जाता था। इसी विवाद को लेकर गोलीबारी की बात सामने आ रही है।

      जख्मी के चाचा ने बताया कि मूर्ति विसर्जन के दौरान दिलीप कुमार को मारने की नियत से आए थे लेकिन गोलीबारी में इन दोनों युवकों को गोली लग गई।

      वहीं घटना की जानकारी मिलते ही नूरसराय थाना पुलिस की टीम दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। वही गोलियों की आवाज को सुनकर लोग इधर-उधर भागते हुए दिखे।

      फिलहाल दोनों युवकों को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है और वह घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं। वहीं नूरसराय थानाध्यक्ष सदर अस्पताल पहुंचकर जख्मी से पूछताछ कर रहे हैं।

      1 COMMENT

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!