अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      चंडी में भयानक सड़क हादसा, 4 युवक की मौत, 3 लोग गंभीर

      चंडी (नालंदा दर्पण)। चंडी थाना क्षेत्र के सरमेरा-बिहटा पथ पर दस्तूरपर चौराहा के पास मोपेड और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रुप से जख्मी बताए जा रहे हैं। 

      मृतकों की पहचान सोहसराय थाना क्षेत्र के खोजासराय निवासी चंद्रिका गोप के 27 वर्षीय पुत्र दुलारचंद यादव तथा चंडी थाना क्षेत्र के नैली गांव निवासी दिलीप सिंदुरिया के 23 वर्षीय नीतीश कुमार, लालगंज निवासी राहुल कुमार के रूप में की गई है।

      मृतक के परिजनों ने बताया कि दुलारचंद यादव पत्नी को लेकर ससुराल थाना क्षेत्र के भीमसेन पर आया था। अपने पत्नी को छोडकर वापस आने घर जा रहा था। तभी दस्तूरपर चौराहा के पास मोपेड व बाइक की जबरदस्त टक्कर हो गयी।

      टक्कर के बाद मोपेड चालक की मौत घटनास्थल पर हो गयी। जबकि बाइक सवार नीतीश कुमार, हिलसा निवासी डील्लू कुमार व अन्य जख्मी को रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से सदर अस्पताल बिहारशरीफ रेफर किया गया।

      सालेहपुर मुखिया पंचायत के मुखिया पति श्यामलाल ने बताया कि नीतीश कुमार गैस एजेन्सी में डिलीवरी का काम करता था। शाम को बाइक से घर आ रहा था। दस्तूरपर चौराहा के पास मोपेड व बाइक में टक्कर हो गयी। टक्कर में नीतीश कुमार गम्भीर रूप से घायल हो गया। जहां इलाज के दौरान नीतीश की मौत हो गयी।

      वहीं चैनपुर के पास एक टेम्पू और बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई और 3 लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!