अन्य
    Saturday, March 2, 2024
    अन्य

      हल्की बारिश ने इसलामपुर नगर परिषद की कलई खोली, दुकानों में घुसा पानी, सड़कें कीचड़मय

      इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। इसलामपुर नगर परिषद के अंतर्गत सोमवार की रात को हुई अचानक छिटपुट बारिश से ही कई जगहों पर नाला का पानी सड़कों पर बहने लगा।

      वहीं मुहाने नदी के पास करोड़ों की लागत से बना पालिका मार्केट मे बारिश के पानी के जलजमाव से आधा दर्जन दुकानदारों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

      Light rain exposed Islampur Municipal Council water entered shops roads muddy 1प्रीटिंग प्रेस के संचालक रमेश कुमार उर्फ डीसी ने बताया कि बारिश का पानी मार्केट के अंदर इस कदर से जमा हो गया कि पानी आधा दर्जन दुकानों में प्रवेश कर गया। दुकानदार जब मंगलवार की सुबह दुकान पर पहुंचे, तब देखा कि जल जमाव से दुकान में रखे हजारों रुपए का समान नुकसान हो गया है।

      पानी निकास के लिए बना नाला भरा रहने से मार्केट मे जलजमाव का स्थिति उत्पन्न हो गया। जिस पानी की चपेट मे आने से दुकानदारों का काफी नुकसान हुआ है। पानी को मोटर से बाहर निकाला गया। तब जाकर राहत मिला।

      इधर सामाजिक कार्यकर्ता शाहान प्रवेज ने बताया कि हल्की बारिश से नाला का पानी सड़क पर आने से सड़क कीचड़मय हो गया है। जिसके कारण पैदल चलने वालो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

      वहीं लोगों का कहना है कि साफ सफाई के नाम पर लाखों का वारा न्यारा होता है। फिर भी हल्की बारिश होने पर नाला का पानी से सड़क कीचड़मय हो जाता है। जिसका भुगतभोगी लोगों को बनना पड़ता है।

      नगर परिषद नवनिर्वाचित अध्यक्षा किरण देवी ने बताया कि समस्याओं से निजात दिलवाने का प्रयास किया जाएगा। ताकि लोगों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!