अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      देसी कट्टा के साथ शराब पीते युवक का फोटो वायरल, जानें थरथरी थानेदार का खेला

      हिलसा (नालंदा दर्पण)। इस बार होली के दौरान थरथरी थाना पुलिस की खूब चांदी रही है। उसकी मिलीभगत से अंग्रेजी शराब की बिक्री जमकर हुई है। यहीं नहीं, थरथरी थाना से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है, जो पूरी नालंदा पुलिस को शर्मसार करती है।

      दरअसल, विश्वस्त सूत्रों के अनुसार कल सोशल मीडिया पर एक युवक का हाथ में देशी कट्टा लिए अंग्रेजी शराब पीते फोटो वायरल हुआ। थरथरी डीह निवासी उस युवक की ऐसी हरकत की सूचना तत्काल थरथरी थाना पुलिस को मिली। थानेदार एक्टिव हुए और उस युवक को पकड़कर थाना लाने लगे। इसी बीच शुरु हुआ पुलिस का एक दलाल के जरिए वसूली का खेल।

      सूत्र बताते हैं एक स्थानीय कथित रिपोर्टर ने दलाल की भूमिका निभाई। फिर दलाल और युवक के परिजन के बीच 60 हजार रुपए में सौदा तय हुआ। उसमें 35 हजार रुपए थानेदार ने लिए और उस युवक को छोड़ दिया। बाकी 25 हजार रुपए कथित दलाल रिपोर्टर ने स्वंय रख लिए।

      सूत्र कहते हैं कि उस 25 हजार रुपए की दलाली को लेकर थानेदार और कथित रिपोर्टर के बीच तनातनी चल रही है। थानेदार के बारे में कहा जाता है कि कुछ दिन पहले ही वे चिक्सौरा थाना से आए है। शराब कारोबारियों से इनकी अधिक छनती है। शराबबंदी का लाभ उठाने में वे कोई कोताही नहीं बरतते हैं।

      नालंदा जिला दंडाधिकारी ने इन 48 अभियुक्तों पर लगाया सीसीए

      राजगीर नेचर-जू सफारी समेत केबिन रोपवे का संचालन बंद

      नालंदा में 497 हेडमास्टर का वेतन बंद, शोकॉज जारी, जानें क्या है मामला

      बिहारशरीफ पहुंची IG गरिमा मल्लिक, SP समेत पुलिस अफसरों की लगाई क्लास

      मजदूर की पीट-पीटकर हत्या मामले में दोषी चंडी के 3 लोगों को उम्रकैद

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!