पुलिस ने युवक को बेरहमी से पीटा, फिर थानेदार-डीएसपी-एसपी तक यूं गोल-गोल घुमते रहे परिजन !

0

पीड़ित-परिजन ने घटना के विरोध में दोषी पुलिस कर्मियों पर प्राथिमिकी दर्ज कराने स्थानीय थाना हरनौत भी गए। जहाँ थानाध्यक्ष ने विभागीय कार्रवाई करने की बात कही। दोषी पुलिसकर्मियों पर कानूनी कार्यवाई को लेकर पीड़ित एससी-एसटी थाना गए, वहाँ से उन्हें सदर डीएसपी से संपर्क साधने को कहा गया। वहाँ उन्हें डीएसपी को कोरोना संक्रमित होने के बजह से एसपी से संपर्क साधने को कहा गया। जहाँ उन्हें कोई नहीं मिला। पीड़ित को अधिक चोटिल होने के कारण उसे सदर अस्पताल में इलाज कराया गया

नालन्दा दर्पण डेस्क। नालंदा जिला में पुलिस का शर्मशार चेहरा एक बार फिर जनता के सामने आया है। इस बार पुलिस सारी इंसानियत की सीमाएं पार कर गई।nalanda police crime 1

पुलिस के द्वारा कोरोना संक्रमित के लिये दवा लेने जा रहे उनके परिजन को भी बख्शा नहीं गया। उनके साथ जबरन मारपीट किया। पुलिस का शिकार बने प्रखंड प्रमुख के देवर।

पीड़ित ने बताया कि उनके भाभी व प्रखण्ड प्रमुख कोरोना से संक्रमित हैं और वे स्वास्थ विभाग के निर्देश पर घर ही में सुरक्षित रह रहे हैं। जिनके लिये दवा व काढ़ा बनाने के लिये सामग्री लेने बाजार जा रहे थे।

जैसे ही वे पुरानी पेट्रोल पंप पर पहुंचे,पहले से तैनात पुलिस ने उन्हें रुकवाकर मॉस्क नहीं लगाने को लेकर पूछताछ करते हुए पच्चास रुपए का चालान काटा।

जबकि वे अपने चेहरे पर गमछा बांधे हुए थे। इस दौरान पीडत के द्वारा प्रखंड प्रमुख के लिये दवा लेने जाने के बारे में भी बताया गया। इसी बात से नाराज होकर ड्यूटी पर तैनात ट्रेनी दारोगा व अन्य पुलिसकर्मी ने मिलकर उनके साथ जमकर मारपीट किया। विरोध करने पर पुलिसकर्मियों ने उनके बाइक समेत पीड़ित को थाने ले आई।

पीड़ित को कमरे में बंद कर लाठी-डंडे व लात-घूंसे से मारपीट किया गया। प्रमुख के द्वारा थाना अध्यक्ष से बात करने के घंटो बाद पीड़ित को थाना से छोड़ा गया।

प्रखंड प्रमुख रेखा देवी ने बताया कि थाना रोड के कुछ दुकानदारों ने पुलिस के द्वारा पीड़ित उनके देवर को थाने ले जाते देख ली थी। जिसकी सूचना उन्होंने मोबाइल से प्रखण्ड प्रमुख को दिया।

प्रखण्ड प्रमुख ने तुरंत हरनौत थानाध्यक्ष से संपर्क साधा। इस दौरान थानाध्यक्ष ने उन्हें किसी दूसरे लड़के के द्वारा बाइक मंगवा लेने की बात कही गई। पीड़ित को घंटों बाद थाना से छोड़ा गया। (इनपुटः सिटीन्यूजनालंदा वीडियो सोर्सः वायरल)

सुनिए वीडियोः क्या कहता है पीड़ित युवक….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.