अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      5 थानों की पुलिस टीम ने धान लदे 2 वाहन समेत 4 चोर को पकड़ा, 1 चोर की भागने के दौरान मौत

      इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। नालंदा पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कई थाना की पुलिस ने किसानों का धान चोरी करने वाला चोर को गिरप्तार करते हुए धान के साथ गाड़ी को वरामद किया है।

      Police caught 4 thieves including 2 vehicles loaded with paddy 1 thief died during escape 1पुलिस इंस्पेक्टर विजय कुमार मिश्रा ने बताया कि इस प्रखंड के अलावे अन्य प्रखंडों के किसानों की गाड़ी मेहनत से उपजाया गया धान से भरे बोरा को चोरी करने वाले गिरोह के कुछ सदस्यों को पकड़ा गया है और चोरी के धान समेत दो गाड़ी भी वरामद किया गया है।

      उन्होंने बताया कि गुप्त सुचना के अधार पर धान का बोरा पीकप और टाटा 407 गाड़ी पर चोरी कर सड़क मार्ग से गुजरने की सुचना मिला था। वैसे ही इसे पकड़ने के लिए वरीय पदाधिकारियों के निर्देशन में टीम गठित किया गया था। पुलिस टीम जब घेराबंदी करने की प्रयास करने लगी।

      तब इसकी भनक लगते ही धान चोरो ने पुलिस पर गोलीबारी करने के साथ धान का बोरा गाड़ी पर चोर फेककर सड़क मार्ग बाधित करने का प्रयास करने लगा। लेकिन पुलिस टीम ने साहस का परिचय देते हुए धान लेकर भाग रहे गाड़ी को सरवहदा मोड़ के पास घेर लिया। वैसे ही कुछ चोर गोलीबारी करते हुए भागने मे सफल रहे।

      Police caught 4 thieves including 2 vehicles loaded with paddy 1 thief died during escape 3

      जबकि इस दौरान गाड़ी से गिरकर एक चोर जख्मी हो गया था। जिसकी मौत इलाज के दौरान हो गया है। जिसकी पहचान नगरनौसा थाना के खिरुविगहा गांव के संतोष कुमार के रूप मे पहचान किया गया है। और 4 चोर को गिरफ्तार किया गया है।

      वही थानाध्यक्ष श्री मंत कुमार सुमन ने बताया कि काफी मशक्कत के बाद लगभग 250 बोरा चोरी की धान के साथ दो वाहनों को वरामद कर चार चोर को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार चोरो में हिलसा थाना के सरधीहीया गांव के अरुण गोप, नगरनौसा थाना के खिरुविगहा गांव के सत्य प्रकाश उर्फ मौनी वावा, चिकसौरा थाना के रुपसपुर गांव के सचिन कुमार, हिलसा थाना के चकजोहरा गांव के गुलसन कुमार शामिल है।

      उन्होंने बताया कि टीम में खुदागंज, हिलसा, चंडी, छविलापुर, तेल्हाडा, एंकगरसराय थाना की पुलिस शामिल थे। इस सबंध मे 12 चोरों  के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। अन्य फरार चोर को गिरप्तार करने के लिए छापेमारी जारी है।

      Police caught 4 thieves including 2 vehicles loaded with paddy 1 thief died during escape 2

      1 COMMENT

      Comments are closed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!