अन्य
    Sunday, April 21, 2024
    अन्य

      प्रतिभा सिंहा ने वार्ड वासियों से मांगा पुनः समर्थन, कहा- नगर परिषद का सबसे सुंदर बनेगा यह वार्ड

      इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। इसलामपुर नगर परिषद के वार्ड संख्या-13 से चुनावी जंग लड़ रही वार्ड पार्षद पद के प्रत्याशी प्रतिभा सिंहा ने मतदाताओं से सम्पर्क कर चुनाव चिंह ढोलक छाप पर बटम दबाकर विजयी बनाने की अपील की।

      Pratibha Sinha again sought support from the residents of the ward said this ward will become the most beautiful of the Municipal Councilइस दौरान प्रत्याशी प्रतिभा सिंहा ने कहा कि आप लोगों के सहयोग पिछली बार जीत हासिल कर वार्ड पार्षद के पद पर थी। उस समय के कार्यकाल में जितना बन पड़ा, उतना वार्ड में विकास का कार्य किया गया है और इस बार भी चुनाव में आप लोगों से की गई विकास की जगह पर समर्थन मांग रही हूँ। चूकि आपलोगो के समर्थन वगैर विकास सम्भव नहीं है। जिस तरह से इस वार्ड में विकास की है। यदि आप लोग पुन: मौका दिया तो बाकी बचे विकास के अधुरे कार्य को पूरा कर इस वार्ड को स्वच्छ और सुंदर बनाने का प्रयास करुगी। ताकि इसलामपुर नगर परिषद का यह वार्ड अपने आप में एक अलग पहचान बना सके।

      इधर बहुतेरे मतदाताओं का कहना है कि जिस उम्मीद से पहले प्रतिभा सिंहा को वार्ड पार्षद बनाया था, उस उम्मीद पर वह खरी उतरी है। इसलिए इस बार के चुनाव में भी इनकी जीत सुनिश्चित है।

      इस मौके पर समाजसेवी प्रेम कुमार, राजेश्वर प्रसाद, मुन्ना कुमार, रंजीत कुमार सिंहा, अमीत कुमार मौर्य, कंचन कुमारी, मनोरमा देवी, काजल कुमारी आदि लोग मौजूद थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!