अन्य
    Sunday, April 21, 2024
    अन्य

      युवक ने फांसी लगाने से पहले लिखा सुसाइट नोट, वजह जानकर हर कोई हुआ हैरान

      बिहार शरीफ (आशीष कुमार)। बिहार के नालंदा जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एकंगरसराय थाना क्षेत्र में एक युवक ने महज इसलिए आत्महत्या कर ली कि उसका चेहरा और सिर के बाल खराब है। मृतक एकंगरडीह निवासी जयनारायण लाल का 25 वर्षीय पुत्र विजय कुमार बताया जाता है।

      WhatsApp Image 2023 05 31 at 11.29.52 AMयुवक ने खुदकुशी करने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा है। उसमें उल्लेख है कि “मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा चेहरा है। मेरी मौत का कारण चेहरा और बाल है। मैं अपने चेहरे और बाल से परेशान हूँ। मैं बहुत खराब दिखता हूं। इसीलिए मैं खुदखुशी आत्म हत्या करने जा रहा हूं अपनी मरजी से। हो सके तो हमें माफ कर देना माँ। मैं तेरा राजू।”

      बताया जाता है कि इधर मृतक युवक काफ़ी परेशान और तनाव में रहता था। जब भी वह घर से बाहर निकलता था तो उसे लोग ताना मारते थे। इसी वजह से युवक ने बहन के यहाँ आकर खुदकुशी कर ली।

      वहीं मृतक के बड़े भाई का कहना है कि उसका भाई विजय कुमार मानसिक रुप से विक्षिप्त था। उसका इलाज रांची मनोचिकित्सालय से चल रहा था। वह कुछ दिन पहले बहन के यहां आया था। बीती रात खाना खाकर सोने चला गया। जब सुबह घर के लोग उठे तो देखा कि युवक अपने कमरे में फांसी के फंदे से लटका है।

      उसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना एकंगरसराय थाना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया और वहाँ से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी तथा आगे की कार्रवाई में जुट गई।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!