अन्य
    Sunday, June 23, 2024
    अन्य

      कोरोना का कोई खौफ नहीं, थानेदार लगवा रहे अश्लील ठुमके !

      नालंदा दर्पण डेस्क। जहां एक ओर बिहार के सीएम नीतीश कुमार और उनका सरकारी तंत्र कोरोना संक्रमण के खिलाफ हरसभंव प्रयास का दावा कर रही हैं, वहीं उन्हीं के गृह जिले नालंदा जिला पर नजर डालें तो हर तरफ लॉक-अनलॉक के नियमों के पालन थोथी दलील नज़र आता है।

      कई थाना क्षेत्रों में तो पुलिस-प्रशासन ने इसे सिर्फ उत्पीड़न और कमाई का जरिया बना रखा है। कुछ दिन पहले एक ऐसा ही वीडियो हिलसा थानेदार को लेकर सामने आई, जिसके वायरल वीडियो में खुद गुंडागर्दी की गई और उल्टे कारोबारी को गंभीर आरोप लगा कर जेल भेज दिया गया।

      ताजा मामला बतौर ठगों की नगरी शुमार कतरीसराय थाना क्षेत्र की सामने आई है। खबर है कि पटोरीया गांव में गणेश पूजा के नाम पर बार-बालाओं के भोजपुरी-अश्लील गानों पर जबरदस्त ठुमके लगवाए गए।

      यह भी तय है कि पटोरिया गांव में रात भर जिस तरह से बार-बालाओं द्वारा अश्लीलता परोसी गयी, स्थानीय पुलिस-प्रशासन को इसकी भनक तक न लगी, ऐसा नहीं हो सकता। क्योंकि पुलिस का चौकीदार उसी गांव का निवासी है और कतरीसराय थानेदार को इस अभद्र आयोजन की जानकारी पहले से थी।

      इसके पूर्व भी भागन बिगहा ओपी थाना क्षेत्र के बोकना गांव में शराब माफियाओं की झुंड रात भर बार-बालाओं के अश्लील ठुमके पर झूमे। यह घटना मीडिया की सुर्खियां भी बने, लेकिन सिर्फ दिखावे के लिए एफआईआर दर्ज की गई। अभी तक किसी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

      जाहिर है कि ऐसे समाजिक मामले में थानेदार और उसके उपर के जिम्मेवार वरीय लोग दारु-बालू की तरह सिर्फ कमाई ढूंढते हैं। पहले दर्जनों लोगों को नामजद करो और फिर उसके बाद सबो से मन मुताबिक भयोदोहन। ऐसे लोग मान चुके हैं कि कुछ भी कर लो, कुछ नहीं होगा। अधिक से अधिक एतना लेगा, और क्या।

      ऐसे भी जिले में प्रायः थानेदार सत्ता संपोषित हैं। वर्ष 2009 बैच वाले थानेदारो का तो अपना अलग ही जलवा है। सीएम का गृह जिला है। कुछ भी हो जाए, ऑल इज वेल ही माना जाता है।

      आईए, आप भी लुत्फ उठाईए, नीचे देखिए नालंदा में ‘कोरोना अश्लील आयोजन’ का फिर वायरल हुआ वीडियो….

       

      बेन बाजार में मामूली विवाद में घर पर धावा बोल की मारपीट, फायरिंग

      400 एकड़ में फैले नालंदा खंडहर की यूं बदल रही तस्वीर

      बर्थडे पार्टी में बार बालाओं के ठुमके पर शराबी युवकों के फायरिंग में बच्ची की मौत

      विधवा से था 4 बुजुर्गों को इश्क, 5वें बुजुर्ग की हुई ‘एंट्री’ तो हो गया मर्डर

      दबंगों ने महिला और उसकी बेटी से मारपीट कर जेवर छीने

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!