अन्य
    Sunday, March 3, 2024
    अन्य

      बीज दुकान में सेंधमारी कर 8 महीने में दूसरी बार 5 लाख की चोरी

      पिछले साल अक्टूबर महीने में भी इसी दुकान में हुई थी करीब सात लाख की संपत्ति की चोरी

      “पिछले साल अक्टूबर महीने में भी इसी दुकान में बदमाशों के द्वारा करीब सात लाख की संपत्ति की चोरी कर ली गई थी। अब तक उक्त मामले का उद्भेदन पुलिस के द्वारा नहीं किया जा सका और एक बार फिर से बदमाशों ने सेंधमारी कर 5 लाख की संपत्ति की चोरी कर ली है…

      बिहार शरीफ (डायमंड कुमार)। नालंदा में बदमाशों ने बीज दुकान में सेंधमारी कर सोमवार की रात 5 लाख की संपत्ति की चोरी कर ली। मामला सारे थाना क्षेत्र अंतर्गत वेनार मोड़ के समीप की है। चोरी की घटना शंकर बीज भंडार में हुई है। घटना का खुलासा उस वक्त हुआ, जब दुकान का संचालक सत्येंद्र कुमार मंगलवार की सुबह दुकान खोलने के लिए पहुंचा।

      5 lakh stolen for the second time in 8 months by breaking into a seed shop 1शंकर बीज भंडार के संचालक सत्येंद्र कुमार ने बताया कि अज्ञात बदमाशों के द्वारा बीती रात दुकान में रखे बीज  और 2 लाख रुपए नगद की चोरी कर ली है। लगभग 5 लाख की संपत्ति को बदमाशों के द्वारा चुरा लिया गया है। बदमाशों ने दुकान के पीछे की दीवार को तोड़, सेंधमारी कर घटना को अंजाम दिया है।

      पीड़ित की माने तो पिछले साल अक्टूबर महीने में भी इसी दुकान में बदमाशों के द्वारा करीब सात लाख की संपत्ति की चोरी कर ली गई थी। अब तक उक्त मामले का उद्भेदन पुलिस के द्वारा नहीं किया जा सका और एक बार फिर से बदमाशों ने सेंधमारी कर 5 लाख की संपत्ति की चोरी कर ली है।

      बाजार वासियों ने कहा कि रात्रि गश्ती में पुलिस डंडे मारी कर रही है। जिसका नतीजा है कि आए दिन दुकान और मकान के ताले टूट रहे हैं।

      वहीं सारे थाना अध्यक्ष अभिषेक सिंह ने बताया कि पीड़ित के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है। पुलिस घटना स्थल पर पहुंच घटना की जांच में जुट गई है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

       

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!