अन्य
    Friday, April 12, 2024
    अन्य

      बरातियों को मुर्गा चावल नहीं मिलने पर मारपीट, बच्चे की मौत, 4 जख्मी

      राजगीर (नालंदा दर्पण)। बारातियों को भोजन में मुर्गा चावल नहीं मिला तो सरातियों के साथ कहासुनी होते हुए विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक आ गई, जिसमें एक किशोर की इलाज के क्रम में शाम को मौत हो गई। जिसकी पहचान राजगीर थाना क्षेत्र अंतर्गत करियानंद नगर मोहल्ला निवासी सुरेंद्र राजवंशी के 12 वर्षीय पुत्र करण कुमार है।

      बताया जाता है कि राजगीर निवासी उपेंद्र राजवंशी के पुत्र अजित कुमार की शादी नवादा जिला के सिरदल्ला थाना क्षेत्र कदुआरा गांव निवासी रामानंद राजवंशी की पुत्री काजल कुमारी से तय हुआ था। जिसकी बारात गई थी।

      उसके बाद बारातियों का स्वागत हुआ और खाना के वक़्त जब खाने में बारातियों को मुर्गा चावल नहीं मिला तो दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई और विवाद इतना बढ़ गया तो दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। जिसके बाद अफरा तफ़री का माहौल कायम हो गया। इस दौरान बाराती पक्ष की ओर से 5 लोग जख्मी हो गए।

      उन पांचों घायलों को इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया, जहां इलाज के क्रम में गंभीर रूप से जख्मी एक किशोर की मौत हो गई। अन्य चार घायल विकास कुमार, राजा कुमार, ईश्वर और सूरज कुमार नीजि क्लीनिक में इलाजरत हैं।

      हालांकि शादी के भी सारे विधि विधान के साथ संपन्न करा दी गई और दूल्हा दुल्हन को विदा कर वापस घर ले आया है।

      वहीं इस घटना के संबंध में राजगीर थानाध्यक्ष चंद्र भानु ने बताया कि बारात में किसी बात को लेकर नवादा के सिरदल्ला दोनों पक्ष में मारपीट हुआ था। उसी के दौरान एक जख्मी किशोर का बिहारशरीफ के निजी क्लीनिक में मौत हो गया। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने मौत की सूचना दी गयी है।

      उन्होंने बताया कि शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौप दी गई है। नवादा के सिरदल्ला थाना में मुक़दमा दर्ज करायी जायेगी।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=p9lYkcV8KkM[/embedyt]

      जमीन कारोबारी हत्याकांड का खुलासा, सगा चाचा गिरफ्तार

      जंगली जानवरों ने हमला कर 40 बकरियों को मौत के घाट उतारा, ग्रामीणों में दहशत

      युवक ने नग्न अवस्था में मोबाइल से ऑनलाइन वीडियो दिखाते हुए लगा ली फांसी

      सरस्वती पूजा-शबे बारात को लेकर डीएम की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक

      बिहारशरीफ सदर अस्पताल में नवजात की मौत मामले में सिविल सर्जन को लगी कड़ी फटकार

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!