अन्य
    Saturday, March 2, 2024
    अन्य

      प्रेम प्रसंग को लेकर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला बिहारशरीफ का खंदक मोड़ मुख्य बाजार

      “इस वारदात की जानकारी मिलने के बाद बिहार थाना पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस अंबेडकर लॉज के छात्रों से भी पूछताछ कर रही है…

      बिहारशरीफ (मिथुन कुमार)। नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ नगर अवस्थित बिहार थाना क्षेत्र अंतर्गत खंदक मोड़ मुख्य बाजार में बीते देर शाम उस वक्त अचानक अफरा तफरी और भगदड़ मच गई, जब बदमाशों ने अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। कहा जाता है कि इस घटना को प्रेम प्रसंग मामले को लेकर अंजाम दिया गया है।

      Biharsharifs Khandak Mod main market shaken by rapid firing over love affair 2अचनाक हुई गोलीबारी की आवाज को सुन कर वहां के दुकानदार अपनी अपनी दुकानों को बंद कर भाग निकले। चंद पलों में भीड़ भाड़ वाले एक बड़ा इलाका सन्नाटे में तब्दील हो गया। जिस जगह पर यह गोलीबारी की घटना घटी है, उसी जगह पर डॉक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय कल्याण छात्रावास है।

      वहीं बिहार थाना पुलिस के मुताबिक इस गोलीबारी की घटना को प्रेम प्रसंग को लेकर अंजाम दिया गया है। सवाल उठता है कि जिस जगह पर बदमाशों ने गोलीबारी की इस घटना को अंजाम दिया गया है, वहां चारों तरफ सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं। बावजूद बदमाशों में कानून का कई खौफ नहीं दिखा और ऐसी घटना को अंजाम दे डाला है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!