अन्य
    Friday, February 23, 2024
    अन्य

      विश्व फोटोग्राफी दिवस पर फोटोग्राफर्स ऑफ नालंदा द्वारा समारोह का आयोजन

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। विश्व फोटोग्राफी दिवस के मौके पर बिहार शरीफ के रामचंद्रपुर स्थित मूनलाइट होटल के सभागार में शनिवार को फोटोग्राफर्स ऑफ नालंदा द्वारा समारोह का आयोजन किया गया।

      Celebration organized by Photographers of Nalanda on World Photography Day 1इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद स्थानीय विधायक डॉ सुनील कुमार ने केक काटकर समारोह का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने अपने विचार व्यक्त करते हुए फोटोग्राफर एसोसिएशन के सदस्यों को विश्व फोटोग्राफी दिवस पर शुभकामनाएं दी।

      इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार दीपक विश्वकर्मा विश्वकर्मा को अंग वस्त्र और प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।

      इस कार्यक्रम के आयोजन को सफल बनाने में फोटोग्राफर ऑफ नालंदा के मार्गदर्शक जितेंद्र नारायण वर्मा, दामोदर प्रसाद और सोमनाथ का विशेष योगदान रहा।

      इस मौके पर संस्थान के अध्यक्ष संजीव कुमार ,सचिव अंकित कुमार, उपाध्यक्ष सुभाष कुमार, रंजीत कुमार, उपसचिव रोहित कुमार, कुंदन कुमार ,कोषाध्यक्ष योगेंद्र कुमार, उपाध्यक्ष राजीव कुमार, सनी कुमार, संचार लेखाकार कमलेश कुमार, समेत कई सदस्य मौजूद थे।

      दरअसल इस संगठन का मकसद है कि फोटोग्राफी की दुनिया में नित्य नए हो रहे नई नई पद्धति के बारे में लोगों के बीच अपने अनुभवों का आदान-प्रदान करना और फोटोग्राफी के क्षेत्र को बेहतर बनाना है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!