अन्य
    Sunday, May 26, 2024
    अन्य

      इस्लामपुर डिग्री कॉलेज में सासंद प्रतिनिधि द्वारा अनैतिक बहाली की गवर्नर से शिकायत

      इस्लामपुर (नालंदा दर्पण)। इस्लामपुर डिग्री कॉलेज प्रबंधन पर हाई कोर्ट के स्पष्ट निर्देश के बाबजूद अनैतिक बहाली करने का बड़ा आरोप लगा है। यहां प्राचार्य और मुख्य ट्रस्ट के लोग पैसा लेकर सब गड़बड़ रहे है। कॉलेज के मुख्य ट्रस्ट में स्थानीय जदयू सांसद कौशलेन्द्र कुमार और उनके प्रतिनिधि भी शामिल है।

      Complaint to Governor about unethical reinstatement by MP representative in Islampur Degree College 2इस्लामपुर प्रखंड के मुर्गियाचक गांव निवासी अश्विनी कुमार ने बिहार के महामहिम राज्यपाल को भेजे शिकायत पत्र में लिखा है कि कॉलेज निर्माण में जिन लोगों ने अपनी जमीन दी है, उनके घर से पढ़े-लिखे योग्य लोगों की नियुक्ति नहीं की जा रही है। यहां ट्रस्टी सांसद प्रतिनिधि के द्वारा पैसे लेकर जिसको तिसको नियुक्त किया जा रहा है। इसमें प्राचार्य की भी मिलिभगत है।

      उन्होंने आगे लिखा है कि वहीं कॉलेज हेतु जमीन दाताओं के बोलने पर सांसद प्रतिनिधि का कहना होता है कि जो वे चाहेगें, वही होगा। जबकि वे कॉलेज स्थापना में उनकी कोई जमीन नहीं गई है। वे सिर्फ सांसद प्रतिनिधि का रौब दिखाते हुए पैसे लेकर अनैतिक बहाली का खेला कर रहे हैं।  जबकि हाई कोर्ट से स्पष्ट निर्देश है कि अभी कोई बहाली नहीं की जा सकती है।

      श्री कुमार ने आगे लिखा है कि कॉलेज स्थापना में उनकी जमीन गयी है। उनकी दादी माँ ने तब स्पष्ट कहा था कि ज़मीन तो दे रहे है, लेकिन यहाँ कॉलेज में कोई गलत चीज़ नहीं होना चाहिए। मगर यहाँ हर तरह से गलत पर गलत काम हो रहा है। प्राचार्य तक बिना पैसा लिए एक हस्ताक्षर तक नहीं करते हैं।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=DuflqfVjAog[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!