अन्य
    Tuesday, May 28, 2024
    अन्य

      जिला दंडाधिकारी ने 25 अभियुक्तों पर लगाया सीसीए

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। आसन्न नालंदा लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण एवं सांप्रदायिक सौहार्द वातावरण में संपन्न कराने के उद्देश्य से जिला प्रशासन द्वारा असामाजिक तत्वों पर लगातार निगरानी रखी जा रही है।

      इसी क्रम में नालंदा जिला दंडाधिकारी शशांक शुभंकर के न्यायालय में 25 अभियुक्तों को जिला या थानाबदर करने का निर्देश दिया है और इन लोगों के विरुद्ध बिहार अपराध नियंत्रण अधिनियम 2024 की धारा 3 (सीसीए) के अंतर्गत कार्रवाई किया गया है।

      जिला दंडाधिकारी के न्यायालय से दीपनगर थाना के मघड़ा गांव के विमल पासवान तथा इसी थाना के लखरावां गांव के सुभाष यादव को चिकसौरा थाना में दैनिक उपस्थिति देने का निर्देश दिया गया है।

      जबकि इसी थाना क्षेत्र के महानंदपुर के विनय यादव को करायपरशुराय, गोडधोवा के साधु यादव को नालंदा, सिपाह के जिते पासवान को खुदागंज, महानंदपुर के मनोज डॉन उर्फ मनोज यादव को खुदागंज थाना में उपस्थिति दर्ज करानी होगी।

      साथ हीं बिजवनपर के श्लोक यादव पर भी सीसीए की कार्रवाई की गयी है। इसी प्रकार अस्थावां के बुलेट यादव को राजगीर में अस्थावां के हीं गोपाल यादव को सारे में, फकीरा यादव को सारे में बुल्लु कुमार को राजगीर में संतोष चौधरी उर्फ नेता को बिंद में, लाला चौधरी को राजगीर में बंटी यादव को बिंद में उपस्थिति दर्ज कराना होगा।

      सरमेरा थाना के पप्पू चौधरी पर सीसीए लगाया गया है जबकि इसी थाना के गौशनगर के पिंटू कुमार को सारे, मोहनपुर के सुभाष यादव को राजगीर, सरमेरा के दशरथ चौधरी को सारे, गौशनगर के बालाजी उर्फ परमानंद कुमार को राजगीर, सरमेरा के हीं समीर उद्दीन उर्फ गोल्डेन को सारे थाना में हाजिरी लगाने का निर्देश दिया गया है।

      इसी प्रकार चिकसौरा थाना के लालदहीन यादव को सरमेरा, चिकसौरा बाजार के संतोष विश्वकर्मा को सरमेरा, परबलपुर के मुकेश कुमार को तेलमर, पिलिच के कुंदन शर्मा को सरमेरा तथा तेलमर के गोरेलाल बिंद उर्फ राम भगवान बिंद को इस्लामपुर थाना में हाजिरी लगानी होगी।

      जिन 25 लोगों पर सीसीए की कार्रवाई की गयी है, उन्हें जो निर्देश मिला है कि उसके अनुपालन में गड़बड़ी हुई या चुनाव के पूर्व इन लोगों के बारे में किसी प्रकार की शिकायतें प्राप्त हुई तो इन लोगों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जायेगी।

      TRE-3 पेपर लीक मामले में उज्जैन से 5 लोगों की गिरफ्तारी से नालंदा में हड़कंप

      ACS केके पाठक के भगीरथी प्रयास से सुधरी स्कूली शिक्षा व्यवस्था

      दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक का बजट 2024-25 पर चर्चा सह सम्मान समारोह

      पइन उड़ाही में इस्लामपुर का नंबर वन पंचायत बना वेशवक

      अब केके पाठक ने लिया सीधे चुनाव आयोग से पंगा

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!