अन्य
    Friday, April 12, 2024
    अन्य

      डॉक्टर को क्लीनिक में घुसकर पीटा, मांगी रंगदारी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। इन दिनों समूचे नालंदा जिले में अपराधियों का दिनदहाड़े तांडव आम हो या खास, सबके सिर चढ़कर बोल रहा है। उनमें पुलिस-प्रशासन का कहीं कोई खौफ नहीं दिख रहा है।

      Doctor was beaten after entering the clinic demanded extortion incident captured in CCTV 1ताजा मामला बिहार थाना क्षेत्र अंतर्गत नईसराय गौरागढ़ की है, जहां दिनदहाड़े तीन बदमाशों ने एक होम्योपैथी डॉक्टर के क्लीनिक में घुसकर रंगदारी की मांग की। रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने चिकित्सक के साथ मारपीट भी की।

      बताया जाता है कि चिकित्सक रोजाना की तरह नईसराय स्थित रिलायबल होमियो फार्मेसी में मरीज को देख रहे थे। इसी दौरान तीन बदमाश अचानक क्लीनिक के अंदर घुसे और सभी मरीजों को डरा धमका कर बाहर निकाल दिया।

      उसके बाद तीनों बदमाशों ने चिकित्सक से रंगदारी की मांग की। चिकित्सक ने जब इसका विरोध किया तो तीनों बदमाशों ने चिकित्सक के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया।

      चिकित्सा के द्वारा शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने एक बदमाश को पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना की पूरी वाक्या वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है।

      वहीं, इस घटना के बाद इंडियन होम्योपैथिक संगठन ने नाराजगी जताई है और पुलिस-प्रशासन से सुरक्षा प्रदान करने की गुहार लगाई है।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=5YVkdAqQ8Qo[/embedyt]

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=tE_9yNsCASU[/embedyt]

      बिहारशरीफ श्रम कल्याण केंद्र में पास पुलिस ने एक महिला चोर को मॉबलींचींग से बचाया

      CM नीतीश कुमार की घोषणा बाद ACS केके पाठक का आदेश बना अबूझ पहेली

      तेल्हाड़ा पुलिस ने देशी कट्टा और कारतूस के साथ एक अपराधी को पकड़ा

      प्रखंड प्रमुख ने नगरनौसा मिडिल स्कूल का किया निरीक्षण

      जमीन कारोबारी हत्याकांड का खुलासा, सगा चाचा गिरफ्तार

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!