अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      श्री जैन धार्मिक प्रतिष्ठान कर्मचारी संघ के सचिव बने डॉ. अमित कुमार पासवान

      पावापुरी (नालंदा दर्पण)। श्री जैन धार्मिक प्रतिष्ठान कर्मचारी संघ की एक बैठक जैन श्वेतांबर मंदिर पावापुरी के सभागार में की गई, जिसकी अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष रामविलास सिंह ने की।

      Dr. Amit Kumar Paswan became the secretary of Shree Jain Religious Establishment Employees Unionबैठकोपरांत संगठन की मजबूती पर बल, संगठन के सचिव का चुनाव, महाधिवेशन की तैयारी सहित कई विभिन्न मुद्दों पर विचार-विमर्श किया गया।

      बैठकोपरांत सभी कर्मचारियों ने संगठन की मजबूती को लेकर बिहार व झारखंड के विभिन्न धार्मिक प्रतिष्ठानों में बैठक का आयोजन कर कर्मचारियों को एकजुट करने का फैसला लिया।

      मौक़े पर कर्मचारियों ने सर्वसम्मति से समाजसेवी डॉ अमित कुमार पासवान (अधिवक्ता) को संघ का सचिव हेतु अध्यक्ष रामविलास सिंह के द्वारा प्रस्ताव लाया गया  जिसे सभी सदस्यों ने ध्वनिमत से प्रस्ताव को पारित किया और कहा कि हमें आशा और पूर्ण विश्वास है कि डॉक्टर पासवान के नेतृत्व में कर्मचारियों की समस्याओं का निदान होगा।

      मौके पर नवनियुक्त सचिव डॉ अमित कुमार पासवान ने कहा कि संघ के द्वारा मुझे जो जिम्मेवारी प्रदान की गई है उसे हर संभव पूरा करने का प्रयास करेंगे।

      आगामी 20 से 25 मार्च के बीच आयोजित होने वाले कर्मचारी महासंघ का अधिवेशन  को लेकर 11 मार्च को जैन श्वेतांबर पावापुरी के सभागार में बैठक की जाएगी। जिसमें पावापुरी, राजगीर सहित बिहार, झारखंड के विभिन्न संस्थानों से प्रतिनिधि भाग लेंगे।

      इस अवसर पर राहुल कुमार पांडे ,बाल्मीकि सिंह, आलोक कुमार ,सीताराम साव,सनोज कुमार पांडे, पंकज कुमार सिंह, सुरेश पांडे सहित सैकड़ों कर्मचारी मौजूद थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!