अन्य
    Sunday, April 21, 2024
    अन्य

      नशाखुरानी गिरोह का भंडाफोड़, चोरी के 5 ई-रिक्शा समेत 6 अपराधकर्मी गिरफ्तार

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। नालंदा पुलिस ने नशा देकर लूट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए चोरी के 5 ई-रिक्शा समेत कुल 6 अपराधकर्मियों को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है।

      हिलसा डीएसपी सुमित कुमार के अनुसार विगत 10 अक्टूबर को तीन युवकों ने एकंगरसराय थाना क्षेत्र से सूरज कुमार की ई-रिक्शा चालक किराए पर बुक किया। यात्रा के दौरान एक ढाबा पर भोजन करने के नाम पर अभियुक्तों द्वारा ई रिक्शा चालक के खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे नशे की हालत में अजनौरा-नूरसराय रोड़ के सुनसान जगह पर ले जाकर मारपीट करते हुए 6 हजार रुपए नगद और ई रिक्शा लूट लिया।

      डीएसपी सुमित कुमार ने बताया कि इस घटना की सूचना मिलने पर हिलसा थाना में तीन अभियुक्तों के विरुद्ध मामला दर्ज कर अनुसंधान किया गया। ई-रिक्शा में लगे जीपीएस के आधार पर इस मामले को 24 घंटे के अंदर ही उद्भेदन करते हुए बाढ़ थाना क्षेत्र से अपराधकर्मी को गिरफ्तार किया गया।

      उनसे गहराई से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने चोरी हुए एकंगरसराय थाना से दो, राजगीर थाना से दो, नूरसराय थाना का एक ई-रिक्शा और तीन मोबाइल को बरामद किया गया। वहीं इस दौरान वारदात में शामिल कुल छह अपराधकर्मी को भी गिरफ्तार किए गए।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!