अन्य
    Thursday, May 30, 2024
    अन्य

      बिहारशरीफ नगर में फिर दो गुटों के बीच दिनदहाड़े फायरिंग, एक युवक जख्मी

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। इन दिनों पूरे नालंदा में अपराध चरम सीमा पर है। युवा बदमाशों के मन से पुलिस का खौफ खत्म होते जा रहा है। तभी तो ऐसे असमाजिक तत्व दिन के उजाले मे हथियार लहारते हुये गोली फायर करते नजर आ रहे हैं।

      खबर है कि बिहारशरीफ नगर में लहेरी थाना अंतर्गत दबंगो ने दहशत फैलाने को लेकर दिनदहाड़े कई राउंड फायरिंग की है। दो गुटों के बीच यह घटना नवनिर्मित ढलाई सड़क पर चलने को लेकर हुए मामूली विवाद के बाद हुआ है। इस गोलीबारी में एक युवक के जख्मी होने की भी सूचना मिली है। घटनास्थल से एक जिंदा कारतूस और एक कारतूस का खोखा बरामद हुआ है।

      बताया जाता है कि ज गुरुवार की दोपहर लहेरी थाना क्षेत्र अंतर्गत काशीताकिया में करीब 30 बदमाशो ने मामूली बात पर घंटो उत्पाद मचाते हुये। दर्जनों राउंड गोली फायर करते रहे। इस दौरान काशीताकिया निवासी मोहम्मद राजू को मारपीट बुरी तरह से जख्मी कर दिया गया। उसके बाद जख्मी युवक के परिजन द्वारा पुलिस को सूचना दिया गया।

      सूचना मिलने के बाद लहेरी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन उससे पहले सारे बदमाश फरार हो चुके थे।  पुलिस ने घटना स्थल से एक जिंदा कारतुस और एक कारतूस का खोखा बरामद किया है। वहीं जख्मी युवक को ईलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

      बता दें कि चार दिन पूर्व ही बिहार थाना क्षेत्र अंतर्गत बैगनाबाद मे संध्या के समय  किक्रेट खेलने के विवाद को लेकर बच्चो की लड़ाई ने घातक मोड़ ले लिया और देखते ही देखते दो गुटों के बीच रोड़ेबाजी और गोलीबारी होने लगी। जिसकी सूचना मिलते ही बिहार थाना पुलिस के साथ नालंदा एसपी और डीएम को घटनास्थल पर पहुंच कर  मामले को शांत कराना पड़ा था। इस मामले में दर्जन भर गिरफ्तारी की भी सूचना है।

      ऐसे में सवाल उठना लाजमि है कि शहर के हर मोड़ हर चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरे का भी डर भी अपराधियों और बदमाशों मे नहीं रह गया है। या यूं कहें कि पुलिस के द्वारा पकडे जाने पर पैसा-पैरवी के बल थाना से छूट जाने के कारण बदमाशों का मनोबल बढ़ता जा रहा है।

      ट्वीटर X (Twitter) स्टोरी वीडियो रील्स Download करने का आसान तरीका

      Facebook वीडियो स्टोरी रील्स Download करने का आसान तरीका

      जर्जर सड़क को लेकर भड़के दर्जनों गांव के ग्रामीण, चुनाव में देंगे वोट की चोट

      खेतों में पराली न जलाएं किसान, समझें नुकसान, होगी कार्रवाई

      काम नहीं तो वोट नहीं, चुनावी मुद्दा बना यह चचरी पुल

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!