अन्य
    Friday, June 21, 2024
    अन्य

      इंडिया गठबंधन जीतेगा 2024 का लोकसभा चुनाव : सीताराम येचुरी

      राजगीर (नालंदा दर्पण)। स्थानीय राजगीर सरस्वती भवन में सीपीएम का त्रिदिवसीय राज्य स्तरीय प्रशिक्षण शिविर के समापन के मौके पर मुख्य अतिथि सीपीएम के राष्ट्रीय महासचिव सीताराम येचुरी ने कहा कि भारत में वर्तमान सरकार के द्वारा चल रहे विभिन्न गतिविधियों जैसे निजीकरण आरक्षण व्यवस्था बेरोजगारी महंगाई जैसे अन्य चीजों के प्रति लोगों को जागरूक करने हेतु इस प्रशिक्षण में कामरेडों को प्रशिक्षित किया गया है, ताकि वह अपने जिला नगर प्रखंड तक अपने समाज के लोगों को इस तानाशाही के रवैया को बता सके दिखला सके।

      उन्होंने बताया कि आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में इंडिया, जो भारत के विभिन्न राजनीतिक दलों से मिलकर बना है, यह भारी बहुमत से चुनाव जीत कर सरकार बनाएगी। इसके लिए हम सभी भारत के हर वर्ग के लोगों को एकजुट कर रहे हैं।

      इस मौके पर पोलित ब्यूरो सदस्य अशोक ढावले जी ने कहा कि देश में जितने भी सारे निजीकरण हो रहे हैं, उन सभी से केवल पूंजी पति वर्ग के लोग ही दिन प्रतिदिन अमीर होते जा रहे हैं और शिक्षित युवाओं को रोजगार में कमी होती जा रही है।

      उन्होंने बताया कि अगर कोई युवक बीटेक तक की पढ़ाई करने में अगर चार खर्च कर चुका है तो प्राइवेट कंपनियों में जाकर दस से पंद्रह हजार की नौकरी वह करने के लिए मजबूर होता है। इसलिए हमारे भारत के युवाओं को इन सबों के प्रति गंभीरता से सोचना है एवं आने वाले लोकसभा चुनाव में इसके लिए दृढ़ संकल्प के साथ कठोर कदम उठाने की सख्त आवश्यकता है।

      आज के कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के कार्यकर्ता कामरेड रहीम राजवंशी ने किया। वहीं कार्यक्रम का संचालन जिला मंत्री जनार्दन पासवान ने किया।

      इस मौके पर बिहार राज्य महासचिव ललन चौधरी क्षेत्रीय सचिव सुरेंद्र यादव, जितेंद्र कुमार, परमेश्वर प्रसाद, राजेंद्र पांडे, पारस राजवंशी, इंदल राजवंशी, अनुग्रह राजवंशी, गोपाल राजवंशी, अशोक मिश्रा, प्रवीण राजवंशी आदि लोग मौजूद थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!