अन्य
    Friday, June 21, 2024
    अन्य

      करायपरशुराय प्रखंड प्रमुख को लेकर राजनीति गर्म, पूर्व एमएलसी राजू यादव समेत 11 लोगों पर लगे गंभीर आरोप

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। इन दिनों नालंदा जिला के करायपरसुराय प्रखंड क्षेत्र में प्रखंड प्रमुख पर अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बाजार गर्म है। जैसे-जैसे प्रखंड प्रमुख विश्वास मत का समय नजदीक आ रहा है, वैसे ही विपक्षी एवं सत्ता पर काबिज काबिज सदस्यों ने अपने तरीकों से प्रखंड के समिति सदस्यों से धन बल के साथ सदस्यों के पास पहुंच रहे हैं।

      लेकिन ताजा मामला कुछ अलग ही प्रतीत हो रहा है। करायपरशुराय प्रखंड क्षेत्र में पंचायत समिति सदस्यों की संख्या 10 है। प्रमुख बनने के लिए विश्वास मत हासिल करने के लिए छ: सदस्यों की होना अनिवार्य होता है।

      इस प्रखंड क्षेत्र में अविश्वास मत का समय नजदीक आ रहा है। जोड़-तोड़ का दौड़ चालू हो चुका है। इसी बीच एक सनसनीखेज मामला डियावा पंचायत अंतर्गत उत्तरी पंचायत समिति सदस्य प्रसेनजीत कुमार उर्फ भानु पासवान भानु पासवान को जान से मारने एवं अपहरण करने की धमकी देने से जुड़ा प्रकाश में आया है।

      श्री कुमार द्वारा इस मामले में वर्तमान प्रमुख पति मिथिलेश कुमार, प्रखंड प्रमुख संगीता देवी, मखदुमपुर पंचायत के दक्षिणी पंचायत समिति सदस्य पति इंदल यादव, पूर्व एमएलसी राजू यादव, अंशु यादव, मखदुमपुर पंचायत समिति सह पूर्व प्रमुख पति रंजीत यादव अन्य 11 लोगों पर जान से मारने एवं अपहरण के धमकी के मामले में परिवार वाद दायर किया गया है।

      परिवारवाद में पूर्व एमएलसी राजू यादव पर आरोप लगाते हुए कहा गया है कि इंदल यादव के पत्नी के पक्ष में अविश्वास मत में समर्थन करने के लिए घर पर पहुंचकर पैसा देने का आरोप है। नहीं देने पर जान से मारने एवं अपहरण करने की आरोप लगाया गया है।  मत नहीं करने एवं पैसा नहीं देने पर जान से मार देने की बात कही गई है

      श्री कुमार ने बताया है कि विश्वास प्रस्ताव को लेकर विपक्षी खेमा एवं वर्तमान प्रमुख पति द्वारा भी जान से मारने की धमकी मिल रही है। इस मामले में सुरक्षा की गुहार लगाया है।

      छठ पूजा को लेकर जिलाधिकारी ने बड़गांव सूर्यमंदिर तालाब का किया निरीक्षण

      चंडी के गाँव में फांसी का फंदा से झुलते मिला नवविवाहिता का शव

      चंडी में दीवाली की रात ड्राईवर ने खलासी की गोली मारकर की हत्या

      मोबाइल चोरी का आरोप लगा युवक का सिर मुड़वा सरेआम बाजार में घुमाया

      पावापुरी महोत्सवः पहली बार बिना कुछ बोले निकल गए सीएम नीतीश कुमार

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=c-m2rtMVllo[/embedyt]

      2 COMMENTS

      Comments are closed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!