अन्य
    Friday, June 21, 2024
    अन्य

      पेट्रोल डाल कर दुकानों में लगाई आग, 5 लाख की संपत्ति खाक

      नालंदा दर्पण डेस्क। दीपनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कोक गांव में स्थित डुम जेनरल स्टोर और राहुल साइबर कैफे में आग लग गयी। अगलगी की इस घटना में करीब पांच लाख रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गयी।

      दुकान संचालक नवीन कुमार ने बताया कि सुबह पड़ोसियों से फोन पर जानकारी मिली कि दुकान से आग की लपटें बाहर निकल रही है, जिसके बाद दुकान के समीप पहुंचे, इसके पूर्व ही आसपास के लोग आग बुझाने का प्रयास कर रहे थे।

      इस अगलगी की घटना को स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी, जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंचती है तब तक स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पा लिया था।

      उन्होंने बताया कि असामाजिक तत्वों ने दुकान में शटर के नीचे से पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। इस अगलगी की घटना में दुकान के अंदर रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

      उन्होंने बताया कि दुकान में रखे फ्रीज कंप्यूटर, प्रिंटर समेत किराना दुकान में रखा अन्य सामान जलकर राख हो गया। इस घटना में करीब पांच लाख रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ है। दो भाई मिलकर किराना और साइबर कैफे की दुकान चला रहे थे।

      दीपनगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल ने बताया कि अगलगी की घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। पीड़ित दुकान संचालक द्वारा आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=a1VyarsT3qE[/embedyt]

      अतिक्रमण से खतरे में बिहारशरीफ की जीवन रेखा पंचाने नदी का अस्तित्व

      राजगीर मकर संक्रांति मेला की तैयारी जोरों पर, यहाँ पहली बार बन रहा जर्मन हैंगर

      सोहसराय थानेदार का वायरल हुआ भरी भीड़ में गाली-गलौज करता वीडियो

      BPSC टीचर्स को यूं टॉर्च की रौशनी में अपना लेक्चर झाड़ गए KK पाठक

      जानें राजगीर के लिए क्यों खास है वर्ष 2024 ?

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!