अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      जमीन कारोबारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या से हड़कंप

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। बिहार थाना क्षेत्र के नकटपुरा बाइपास रोड में बोरिंग के समीप एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। मृतक युवक मुरौरा गांव निवासी मुरौरा पंचायत के पूर्व मुखिया पप्पू सिंह के पुत्र विशाल सिंह हैं।

      ग्रामीणों के अनुसार युवक कई महीनों से जमीन की खरीद-बिक्री किया करता था। इस धंधे में शामिल जमीन के अन्य कारोबारी से आपस में वाद-विवाद हुई थी। पूर्व की दुश्मनी को सधाते हुए घात लगाए अपराधियों ने युवक के सर में गोली मार दी, जिससे मौके पर ही मौत हो गयी।

      ग्रामीणों ने बताया कि युवक बाइपास रोड में किसी ग्राहक को जमीन बिक्री के लिए दिखा रहे थे। इसी बीच करीब चार अपराधी आए और गोली मारकर फरार हो गये।

      सूचना पाते ही बिहार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है।

      बिहार थानाध्यक्ष राम शंकर सिंह ने बताया कि परिजनों की ओर से आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने पर पुलिस कार्रवाई करेगी। हत्यारा जो भी होगा उसे हर हाल में गिरफ्तार किया जाएगा।

      वहीं पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा ने बताया कि एक युवक की हत्या मुरौरा गांव के समीप की गई है। पुलिस के वरीय पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गये हैं। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

      उधर परिजन हत्या का आरोप गोतिया पर लगा रहे हैं। बिहारशरीफ मुरौरा गांव निवासी जमीन कारोबारी विशाल सिंह का अपने गोतिया से विवाद चल रहा था। यही कारण है कि राजगीर में घर बनाकर रह रहे थे।

      फ़िलहाल गांव में हालात तनावपूर्ण है। परिजन बदमाशों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। खबर लिखने तक पुलिस के हाथ खाली है। किसी हत्यारोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी हैं।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=wncTQJGNzZ4[/embedyt]

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=i4SISQsM80w[/embedyt]

      जंगली जानवरों ने हमला कर 40 बकरियों को मौत के घाट उतारा, ग्रामीणों में दहशत

      युवक ने नग्न अवस्था में मोबाइल से ऑनलाइन वीडियो दिखाते हुए लगा ली फांसी

      सरस्वती पूजा-शबे बारात को लेकर डीएम की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक

      बिहारशरीफ सदर अस्पताल में नवजात की मौत मामले में सिविल सर्जन को लगी कड़ी फटकार

      रामघाट में उपमुख्यमंत्री एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी का भव्य स्वागत

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!