अन्य
    Friday, April 12, 2024
    अन्य

      मतदाता जागरूकता के लिए रामघाट बाजार में नुक्कड़ नाटक का आयोजन

      नगरनौसा (नालंदा दर्पण)। नेहरू युवा केंद्र नालंदा द्वारा रामघाट बाजार में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के अंतर्गत सृजन के कलाकारों के द्वारा नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को जागरूक किया गया।

      Street play organized in Ramghat market for voter awareness 1नुक्कड़ नाटक का नेतृत्व ब्रांड अंबेडकर भैया अजीत ने किया।  जबकि नगरनौसा प्रखंड में आदर्श ग्रामीण संस्कृति विकास केंद्र के अध्यक्ष अभय नंदन पांडेय के नेतृत्व में संपन्न कराया गया।

      इस मौके पर उपस्थित भैया अजीत ने कहा कि चुनाव लोकतंत्र का महापर्व है इसमें हम सबों को बढ़-चढ़ करके भाग लेना चाहिए l हमारे बड़े और बुजुर्ग लोग  कहते हैं की बेटी और वोट एक समान होता है। हमें अपना वोट को नहीं बेचना चाहिए। एक वोट से सरकार बनती है और गिरती है।  दारू कपड़ा रुपया से अपने वोट को नहीं बेचना चाहिए, बल्कि स्वच्छ छवि और ईमानदार व्यक्ति का चुनाव कर सही व्यक्ति को जितना चाहिए, ताकि हमारे समाज का विकास हो सके।

      इस इस नाटक में कृपा कुमारी, दिनेश, अजीत विकास, पंकज, रूपेश एवं नाथूंजी ने प्रमुख भूमिका निभाई।  नाटक को देख उपस्थित लोगों ने प्रशंसा किया।

      इस मौके पर प्रखंड युवा स्वयं सेवक सुजीत कुमार, सचिव मनिंद्र कुमार, उपाध्यक्ष सिदार्थ, भारतीय युवा क्लब बोधिबिगहा रामघाट से मनीष कुमार, रवि रंजन कुमार आदि उपस्थित थे।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=4tcGVjYlHVc[/embedyt]

      बिहारशरीफ श्रम कल्याण केंद्र में पास पुलिस ने एक महिला चोर को मॉबलींचींग से बचाया

      CM नीतीश कुमार की घोषणा बाद ACS केके पाठक का आदेश बना अबूझ पहेली

      तेल्हाड़ा पुलिस ने देशी कट्टा और कारतूस के साथ एक अपराधी को पकड़ा

      प्रखंड प्रमुख ने नगरनौसा मिडिल स्कूल का किया निरीक्षण

      जमीन कारोबारी हत्याकांड का खुलासा, सगा चाचा गिरफ्तार

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!