अन्य
    Sunday, April 21, 2024
    अन्य

      युवक ने खुद रची अपहरण की कहानी, व्हाट्सएप्प कॉलिंग कर मांगी फिरौती

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। नालंदा जिले में एक युवक ने अपनी ही अपहरण की साजिश और व्हाट्सएप कॉलिंग कर घर में खुद के अपहरण की कहानी बताई और अपनी मां को अपहरणकर्ता के द्वारा 80 हजार रुपए मांगे जाने की बात बताई।

      इसके बाद युवक की मां ने 5 अक्टूबर को अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवाया। कांड की गंभीरता को देखते हुए राजगीर डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। उस टीम ने बीते 8 अक्टूबर को उस युवक को उसके दोस्त के घर से बरामद कर लिया।

      इस मामले में राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने मीडिया को बताया कि कतरीसराय थाना क्षेत्र के बहादुरगंज निवासी पिंटू साव की पत्नी रंजू देवी ने 5 अक्टूबर को अपने 23 वर्षीय पुत्र अमित कुमार के अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। वहीं पुलिस ने 8 अक्टूबर को उसे दीपनगर थाना क्षेत्र के कंचनपुर गांव से उसके दोस्त के घर से बरामद कर लिया।

      अमित ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसने 3 अक्टूबर को अपनी मां से पॉकेट मनी की मांग की थी, लेकिन मां ने मना कर दिया था। इसके बाद अमित अपनी बहन के यहां रहने बिहार शरीफ चला आया।

      2 दिन बाद अपनी बहन के यहां से अपने दोस्त के यहां कंचनपुर चला गया। वहां से उसने अपनी मां को व्हाट्सएप कॉल कर खुद की अपहरण की बात बताई और अपहरणकर्ता के द्वारा 80 हजार रुपए मांगने की बात कही।

      इसके बाद मां ने पुलिस से गुहार लगाई और पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के सहारे पूरे मामले का खुलासा का दिया। अमित ने अपनी अपहरण की फर्जी कहानी और खुद फिरौती मांगने की बात स्वीकार कर ली है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!