अन्य
    Saturday, July 20, 2024
    अन्य

      करोड़ों की ठगी के शिकार महिलाओं का थाना में जमकर हंगामा

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। नालंदा जिले में ठगी का धंधा बददस्तूर जारी है। भोले-भाले लोगों से व्यवसाय और अन्य कामों के लिए बैंक से ऋण दिलाने के नाम पर करोड़ों की ठगी का खुलासा हुआ है। इस ठगी में शामिल लोग प्रोसेसिंग फीस के नाम पर तीन-तीन हजार रुपए लिए गए हैं।

      बीते दिन सैकड़ों पीड़ित लोग दीपनगर थाना पर पहुंचकर कार्रवाई की मांग करने लगे। काफी देर तक थाने के आगे ठगी की शिकार महिलाएं हंगामा करने लगे और थानाध्यक्ष से रुपये को वापस दिलाने की मांग की। लोगों ने बताया कि उनके साथ करोड़ों रुपये की ठगी की गयी है।

      थानाध्यक्ष नारद मुनि सिंह ने हल्ला कर रहे लोगों को आश्वासन दिया कि दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी। इसके बाद लोग शांत हुए। उन्होंने बताया कि आवेदन मिलने के बाद जांच करनी और कार्रवाई करने शुरू कर दी है।

      नगरनौसा प्रखंड के गढ़ियापर गांव की उर्मिला देवी, रेणु देवी, फूला देवी संजू देवी, कविता देवी, कुसुम देवी, हरनौत के कल्याण विभाग निवासी प्रियंका कुमारी, सूरज कुमारी, रेखा देवी, सरिता देवी सहित अन्य महिलाओं ने बताया कि दीपनगर में फाइनेंस कंपनी का एक निजी भवन में कार्यालय खुला हुआ है। जहां कुछ लोग खुद को अधिकारी बताकर बैंकों में खाता खुलवाकर ऋण दिलाने का नाम पर ठगी करने का धंधा करते हैं।

      महिलाओं ने बताया कि हजारों लोगों से तीन-तीन हजार रुपये लिया गया है। और कहा की 70 70 हजार रुपया ऋण दिला देंगे। कुछ दिन पहले कंपनी बोरिया-बिस्तर समेट कर भाग गया है।

      ठगी के शिकार लोगों के अनुसार जिन लोगों से ठगी हुई है, उसमें सिलाव प्रखंड के 13, चंडी प्रखंड के हनुमानगढ़ खरजम्मा गांव के 12, रहुई प्रखंड के गैवी गांव के 11, हिलसा प्रखंड का सरिस्टाबाद गांव के 10, लाइनपर गांव के 11, अस्थावां प्रखंड के मोहम्मदपुर गांव के सात, नगरनौसा प्रखंड के गढ़ियापर पर गांव के 12, हरनौत प्रखंड के कल्याण बिगहा गांव के 40, हरनौत प्रखंड के सिनावा गांव के 10, फतेहपुर गांव के 10, राजगीर प्रखंड के छबीलापुर गांव के 10 समेत कई गांव के लोगो शामिल हैं।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=tPhcVgqOdes[/embedyt]

      युवक ने नग्न अवस्था में मोबाइल से ऑनलाइन वीडियो दिखाते हुए लगा ली फांसी

      सरस्वती पूजा-शबे बारात को लेकर डीएम की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक

      बिहारशरीफ सदर अस्पताल में नवजात की मौत मामले में सिविल सर्जन को लगी कड़ी फटकार

      रामघाट में उपमुख्यमंत्री एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी का भव्य स्वागत

      शेखाना हाई स्कूल केंद्र में बाउंड्री फांदने वाले 10 इंटर परीक्षार्थियों पर कार्रवाई

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!